Move to Jagran APP

एयर एशिया ने पेश की मिड समर सेल, 1399 रुपये में करें हवाई सफर

मिड समर सेल के तहत एयरएशिया 1399 रुपये में कोलकता चेन्नई, रांची, बेंगलुरू, हैदराबाद और नई दिल्ली के लिए 1399 रुपये में टिकट की पेशकश की गई है

By Surbhi JainEdited By: Published: Fri, 11 May 2018 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 01:54 PM (IST)
एयर एशिया ने पेश की मिड समर सेल, 1399 रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयरएशिया इंडिया नए ऑफर के तहत 1399 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट दे रहा है। इसे साथ ही, कंपनी ने बेंगलुरू और सूरत के बीच डायरेक्ट फ्लाइट भी शुरू की है। इसका शुरुआती किराया 3,999 रुपये है। यह ऑफर ऐसे समय में आया है जब इंडिगो, गो एयर और जेट एयरवेज भी आए दिन नए नए ऑफर पेश कर रही हैं।

loksabha election banner

एयरएशिया मिड समर सेल

मिड समर सेल के तहत एयरएशिया 1399 रुपये में कोलकता चेन्नई, रांची, बेंगलुरू, हैदराबाद और नई दिल्ली के लिए 1399 रुपये में टिकट की पेशकश की गई है। यह ऑफर के तहत 13 मई तक ही टिकट बुक की जा सकती है। इसके लिए या6 31 अक्टूबर, 2018 तक किया जा सकता है। इसके तहत 1399 रुपये में भुवनेश्वर से कोलकता, रांची से कोलकता, कोच्चि से बेंगलुरू,, कोलकता से रांची आदि रूट्स शामिल हैं।

एयर एशिया इंडिया के रूट में होगा विस्तार

कंपनी ने अब बेंगलुरू से सूरत के लिए नई फ्लाइट की घोषणा की है जिसकी शुरुआत इस महीने हो जाएगी। इसके साथ ही इस कंपनी की ओर से विमानन सेवा संचालित किए जाने वाले कुल गंतव्यों की कुल संख्या 20 हो जाएगी। 

टाटा के निवेश वाली एयरएशिया एयरलाइन, जो जून में अपने संचालन के चार साल पूरे कर रही है वो कोशिश कर रही है कि बेंगलुरू से सूरत के लिए रोजाना फ्लाइट सेवा शुरू कर दे, इसके लिए एयरबस A20 प्लेन का इस्तेमाल किया जाएगा। यह जानकारी आज कंपनी की ओर से जारी रिलीज में दी गई है। 

वर्तमान समय में एयर एशिया इंडिया बेंगलुरू में अपने हब से 19 गंतव्यों के लिए उड़ान भरती है। इसमें नई दिल्ली और कोलकाता को कवर करते हुए कोच्ची, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर, बगडोगरा, रांची, इंदौर, नागपुर, भुवनेश्वर और चेन्नई शामिल है। एयर एशिया इंडिया 1 जून से बेंगलुरू से टेक्सटाइल सिटी से जुड़ने वाली पहली एयरलाइन बन जाएगी। इस रिलीज में कहा गया है कि इन फ्लाइट्स के लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.