Move to Jagran APP

विस्तारा ने पेश किया टिकटों पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट, जानिए अन्य डिटेल्स

विस्तारा ने यात्रियों को आकर्षित करने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है, जानिए क्या है ऑफर में खास

By Surbhi JainEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 02:27 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 12:05 PM (IST)
विस्तारा ने पेश किया टिकटों पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट, जानिए अन्य डिटेल्स
विस्तारा ने पेश किया टिकटों पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट, जानिए अन्य डिटेल्स

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी विस्तारा ने नया ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इसका नाम अमेजिंग बिजनेस क्लास रखा है। इसके तहत कंपनी बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट पर 50 फीसद तक की छूट दे रहा है। कंपनी ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। इस ऑफर के लिए यात्री 28 जून, 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं। वहीं, 30 सितंबर 2018 तक यात्रा की जा सकती है।

loksabha election banner

कंपनी ने स्पष्ट किया है कि टिकट के किराये में कोई सरप्राइज फ्यूल सरचार्ज या टैक्स आदि शामिल नहीं है। यात्री विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल एप, एयरपोर्ट टिकट ऑफिसेज (एटीओ), कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी (ओटीए) और ट्रैवल एजेंट के जरिए की जा सकती है। विस्तारा वेबसाइट और एप से की गई बुकिंग पर यात्रियों को 24 घंटों के भीतर फ्री चेंज या बुकिंग कैंसिल करने की सुविधा मिलेगी।

किस रूट पर कितना है किराया-

इस ऑफर के तहत बागडोगरा से गुवाहाटी तक की टिकट 5205 रुपये, दिल्ली से लखनऊ तक के लिए 7337 रुपये, अमृतसर से दिल्ली 9646 रुपये, दिल्ली से अहमदाबाद तक के लिए 10734 रुपये, बागडोगरा से दिल्ली तक के लिए 10615 रुपये, चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर तक के लिए 11326 रुपये की शुरुआती कीमत है। इस ऑफर के तहत अन्य और भी रूट्स शामिल हैं।

क्या है ऑफर के नियम व शर्तें-

यह ऑफर सीमित अवधि के लिये पेश किया गया है। टिकटों का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ ’ के आधार पर किया जाएगा। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि 50 फीसद तक का जो डिस्काउंट दिया गया है वह चुनिंदा रूट्स के लिए पेश किया गया है। यह स्कीम बिजनेस क्लास में वन वे ट्रैवल (एक तरफा यात्रा) के लिए वैध है। यह ऑफर केवल डायरेक्ट फ्लाइट्स के लिए है और यह भारत में ही मान्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.