Move to Jagran APP

Olympic Gold Medalist: नीरज चोपड़ा को Tata AIA Life Insurance ने बनाया ब्रांड एम्बैसडर

नीरज ने इसकी शुरुआत स्वर्ण पदक से की है। जिसके बाद से ही वह भारत के युवाओं के चहेते बन गए हैं। हिंदी भाषा और भारतीयता को उन्होंने जिस तरह से पदक जीतने के बाद के साक्षात्कार में प्रोमोट किया वह भी काफी सराहनीय था।

By NiteshEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 12:18 PM (IST)
Olympic Gold Medalist: नीरज चोपड़ा को Tata AIA Life Insurance ने बनाया ब्रांड एम्बैसडर
Tata AIA Life names Olympic gold medallist Neeraj Chopra as brand ambassador

नई दिल्ली, पीटीआइ। टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को Tata AIA Life Insurance ने अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है। बुधवार को टाटा प्रबंधन के तरफ से इसका आधिकारिक ऐलान किया गया है।

loksabha election banner

छोटे शहरों में पहुंच बनाना चाहती है टाटा

कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि नीरज को ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त करने का मकसद पॉलिसीधारकों के बीच स्वास्थ्य और रखरखाव को बढ़ावा देना है और दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में पैठ बढ़ाना है।

यह भी पढ़ें: Mobile App के जरिये लोन लेने से फर्जीवाड़े की आशंका ज्यादा, इन बातों का रखें ख्याल

टाटा एआईए ने कहा कि चोपड़ा के साथ हुई हमारी साझेदारी एक बहु-वर्षीय ब्रांड साझेदारी है। अगले कुछ साल में चोपड़ा देशभर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ जीवन सुरक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण समाधान देने में टाटा एआईए के प्रयासों में सहयोग करेंगे। कंपनी ने कहा कि मौजूदा कोविड-19 महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की जरूरतों को और बढ़ा दिया है।

राष्ट्र सेवा की प्रतिबद्धता के प्रतीक हैं नीरज

गौरतलब है कि टाटा ग्रुप हमेशा से देशभक्ति से जुड़ी मुद्दों से खुद को जोड़ती है। 23 वर्षीय नीरज चोपड़ा सेना में भी कार्यरत हैं साथ ही ऐथलेटिक्स में उन्होंने भारत के लिए पहला मेडल लाया है। भालाफेंक में आज तक भारत के किसी खिलाड़ी ने ओलंपिक जैसे प्रतियोगिता में पदक नहीं जीता था।

नीरज ने इसकी शुरुआत स्वर्ण पदक से की है। जिसके बाद से ही वह भारत के युवाओं के चहेते बन गए हैं। हिंदी भाषा और भारतीयता को उन्होंने जिस तरह से पदक जीतने के बाद के साक्षात्कार में प्रोमोट किया, वह भी काफी सराहनीय था।

वहीं, अब टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने युवाओं के बीच अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए नीरज को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। कंपनी के कार्यकारी पाध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी वेंकी अय्यर ने भी कहा है कि नीरज चोपड़ा उत्कृष्टता और राष्ट्र सेवा की प्रतिबद्धता के प्रतीक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.