This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Stock Market Open: शुरुआती कारोबार में Sensex और Nifty में आई गिरावट, भारती एयरटेल और RIL के शेयर फिसले

गुरुवार को कारोबारी दिन की शुरुआत के साथ शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला। गुरुवार को दिन की शुरुआत में सेंसेक्स एक कमजोर नोट पर खुला। 9 बजकर 35 मिनट पर सेंसेक्स 305.31 अंक यानी कि 0.51 फीसद की गिरावट के साथ 60047.51 अंक पर कारोबार कर रहा था।

Abhishek PoddarThu, 11 Nov 2021 10:05 AM (IST)
Stock Market Open: शुरुआती कारोबार में Sensex और Nifty में आई गिरावट, भारती एयरटेल और RIL के शेयर फिसले

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। शेयर बाजार में गिरावट का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। गुरुवार को कारोबारी दिन की शुरुआत के साथ शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला। गुरुवार को दिन की शुरुआत में ही BSE का मेन इंडेक्स सेंसेक्स एक कमजोर नोट पर खुला। BSE की वेबसाइट से मिले आंकड़ों के मुताबिक दिन के 9 बजकर 35 मिनट पर सेंसेक्स 305.31 अंक यानी कि 0.51 फीसद की गिरावट के साथ 60,047.51 अंक पर कारोबार कर रहा था। वहीं, सेंसेक्स के साथ साथ निफ्टी पर भी बाजार खुलने के साथ ही गिरावट देखने को मिली। गुरुवार को NSE की वेबसाइट के मुताबिक निफ्टी भी सुबह के 9 बजकर 35 मिनट पर 99.45 अंक यानी कि, 0.55 फीसद की गिरावट के साथ 17,917.75 अंक की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा था।

गुरुवार को बाजार खुलने पर TITAN और TATASTEEL के शेयरों में तेजी देखने को मिली। जबकि, BHARTIARTL, DRREDDY, ULTRACEMCO और RELIANCE के शेयरों में गिरावट दर्ज की गई।

BSE की वेबसाइट से मिले आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को दिन के 9 बजकर 38 मिनट पर TITAN, TATASTEEL, MARUTI, LT, M&M और BHARTIARTL के शेयर हरे निशान के साथ कारोबार कर रहे थे। इसके अलावा, BHARTIARTL, DRREDDY, ULTRACEMCO, RELIANCE, BAJAJ-AUTO, ITC, KOTAKBANK, NTPC,INFY, BAJFINANCE, ASIANPAINT, BAJAJFINSV, HDFCBANK, TCS, HINDUNILVR, SUNPHARMA, HCLTECH, ICICIBANK,AXISBANK, POWERGRID, SBIN, NESTLEIND, INDUSINDBK, HDFC, TECHM के शेयर लाल निशान के साथ कारोबार कर रहे थे।

इससे पहले बुधवार को भी शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ था। बुधवार को दिन भर का कारोबार खत्म होने के बाद सेंसेक्स में गिरावट देखने को मिली थी। वहीं निफ्टी भी गिरावट के साथ बंद हुआ था। पिछले कारोबार में BSE के 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 80.63 अंक की गिरावट के साथ 60,352.82 के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं NSE का निफ्टी 27.05 अंक टूटकर 18,017.20 के स्तर पर बंद हुआ था।

Edited By Abhishek Poddar