Move to Jagran APP

Diwali Festive Season Offer: SBI Credit Card से शॉपिंग पर फॉरेन ट्रिप वाउचर और फोन जीतने का मौका

Diwali Festive Season Offer SBI ने त्योहारी सीजन के दौरान अपने क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए शानदार पेशकश की है। इसके तहत ग्राहक फोन कैशबैक और फॉरेन ट्रिप वाउचर भी जीत सकते हैं

By Ankit KumarEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 02:21 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 08:50 AM (IST)
Diwali Festive Season Offer: SBI Credit Card से शॉपिंग पर फॉरेन ट्रिप वाउचर और फोन जीतने का मौका
Diwali Festive Season Offer: SBI Credit Card से शॉपिंग पर फॉरेन ट्रिप वाउचर और फोन जीतने का मौका

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने इस त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों लिए कई तरह के शानदार ऑफरों के घोषणा की है। इसी कड़ी में अब उसने  SBI Credit Card धारकों के लिए 'इंडिया का दिवाली ऑफर' नाम से एक जबरदस्त प्लॉन का ऐलान किया है। बैंक ने कहा है कि 30 अक्टूबर, 2019 तक उसके Credit Card धारकों को हर खरीदारी पर जबरदस्त कैशबैक और डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। इस ऑफर के तहत आप मेक माय ट्रिप का एक लाख रुपये तक का होलीडे वाउचर जीत सकते हैं। इसके अलावा आप शाओमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट डिवाइसेज और बहुत कुछ जीत सकते हैं।

loksabha election banner

हर घंटे जीते उपहार

एसबीआई के इस इंडिया का दिवाली ऑफर के तहत आप हर घंटे, हर दिन, हर हफ्ते इनाम जीत सकते हैं। हर घंटे वाली श्रेणी में आप पूमा के 1,000 रुपये के गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। वहीं, दैनिक श्रेणी में आप 7,000 रुपये मूल्य के वायरलेस हेडफोन जीत सकते हैं। वहीं, एसबीआई के क्रेडिट कार्डधारकों के पास हर हफ्ते 17,499 रुपये मूल्य का Mi A3 जीतने का मौका है। एसबीआई के इस ऑफर के मुताबिक पूरे अक्टूबर के दौरान सबसे अधिक खर्च करने वाले 12 लोगों के पास मेक माय ट्रिप का एक लाख रुपये का होलीडे वाउचर जीतने का चांस होगा।

क्रेडिट कार्ड शॉपिंग पर छूट और कैशबैक भी

स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर आपको निश्चित उपहार के अलावा और भी कई ऑफर मिल सकते हैं। इसके तहत आप 20 फीसद तक की छूट और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। सैमसंग नोट खरीदना चाहते हैं तो आपको 6,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े, ज्वेलरी, लाइफस्टाइल, कंज्यूमर ड्यूरेबल के साथ ग्रॉसरी की शॉपिग पर भी डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.