Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को India Mobile Congress के उद्घाटन सत्र को करेंगे संबोधित

India Mobile Congress प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देश की टेलिकॉम इंडस्ट्री के कार्यक्रम इंडिया मोबाइल कांग्रेस में वर्चुअल तरीके से अपना उद्घाटन भाषण देंगे। सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 05:23 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को India Mobile Congress के उद्घाटन सत्र को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी P C : ANI

नई दिल्ली, पीटीआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देश की टेलिकॉम इंडस्ट्री के कार्यक्रम इंडिया मोबाइल कांग्रेस (India Mobile Congress) में वर्चुअल तरीके से अपना उद्घाटन भाषण देंगे। सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) ने सोमवार को यह जानकारी दी। मौजूदा कोरोना वायरस महामारी के चलते इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) का चौथा संस्करण ऑनलाइन ही आयोजित होगा।

loksabha election banner

सीओएआई ने बताया कि इंडिया मोबाइल कांग्रेस के उद्घाटन समारोह में दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद, संचार राज्य मंत्री  संजय धोत्रे और दूरसंचार सचिव अंशु प्रकाश भी हिस्सा लेंगे। इंडिया मोबाइल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि प्रधानमंत्री मोदी इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2020 के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम मंगलवार सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर शुरू होगा।

बयान में आगे कहा गया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी, भारती एंटरप्राइजेज के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल और Ericsson के प्रमुख (दक्षिण पूर्व एशिया, ओशिआनिया और भारत) Nunzio Mirtillo भी उद्घाटन सत्र में भाग लेंगे।

सीओएआई के महानिदेशक एस पी कोचर ने एक बयान में कहा, 'कोरोना वायरस महामारी के कारण उत्पन्न हुई असाधारण स्थिति के चलते इस सालाना कार्यक्रम को पहले की भांति रंगारंग तरीके से आयोजित करना चुनौती बन गया था और फिर हमने इसे वर्चुअल तरीके से आयोजित करने का फैसला लिया। हालांकि, मैं भारत और विदेशों से विभिन्न उद्योगों के प्रतिभाशाली व्यक्तित्वों द्वारा इस कार्यक्रम को लेकर जताए गए उत्साह को देखकर गर्वित हूं।'

यह भी पढ़ें (iMobile Pay: अब अलग-अलग पेमेंट एप्स रखने की नहीं है जरूरत, ना ही याद रखना है UPI ID, जानिए क्या-क्या हैं सुविधाएं)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.