Move to Jagran APP

PNB Insta Loan: तुरंत मिल जाता है 8 लाख रुपए का लोन, जीरो है प्रोसेसिंग फीस, जानिए सभी जानकारी

PNB Insta Loan प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन आमतौर पर बैंकों द्वारा अपने मौजूदा ग्राहकों को दिया जाता है जिनका बकाया चुकाने आय और बैंकों के साथ संबंध का संतोषजनक रिकॉर्ड होता है। हाल ही में बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लोन के बारे में ट्वीट किया।

By NiteshEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 12:15 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 09:14 AM (IST)
PNB Insta Loan: तुरंत मिल जाता है 8 लाख रुपए का लोन, जीरो है प्रोसेसिंग फीस, जानिए सभी जानकारी
Instant Loan by PNB with these facilities know how to apply online

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। PNB Insta Loan: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को कम ब्याज दरों पर इन्स्टा लोन का ऑफर देता है। हाल ही में बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लोन के बारे में ट्वीट किया। इच्छुक व्यक्ति पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट instaloans.pnbindia.in पर लॉग इन कर सकते हैं।

prime article banner

पीएनबी ने हाल ही में एक ट्वीट में कहा, आपकी खुशी आपके बच्चे की खुशी में है! कम ब्याज दरों पर इंस्टा लोन के लिए आवेदन करें और एंड-टू-एंड लोन प्रक्रिया का अनुभव करें। अधिक जानकारी के लिए, देखें: instaloans.pnbindia.in,"

PNB इंस्टेंट लोन की सुविधाएं

ग्राहक को ब्रांच में आए बिना मिनटों में लोन दे दिया जाएगा

यह सुविधा 24X7 . उपलब्ध है

8 लाख रुपये तक की राशि का कर्ज उपलब्ध है

कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं है

पीएनबी इंस्टा लोन्स के तहत दो तरह के कर्ज उपलब्ध हैं

पर्सनल लोन

ई-मुद्रा लोन

पर्सनल लोन

प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन आमतौर पर बैंकों द्वारा अपने मौजूदा ग्राहकों को दिया जाता है, जिनका बकाया चुकाने, आय और बैंकों के साथ संबंध का संतोषजनक रिकॉर्ड होता है। इस पर अक्सर ज्यादा ब्याज दर लगता है। यह उन मामलों में भी पेश किया जा सकता है, जहां ग्राहक के पास आय और लेनदेन हिस्ट्री जैसे कोई क्रेडिट हिस्ट्री आधार पैरामीटर नहीं हैं।

ई-मुद्रा लोन

पंजाब नेशनल बैंक ने सूक्ष्म और लघु उद्यमियों के लिए उनकी व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए 50,000 रुपये तक के मुद्रा लोन की निर्बाध मंजूरी के लिए एक डिजिटल लोन उत्पाद तैयार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.