Move to Jagran APP

Petrol Diesel Price: जानिए देश के बड़े महानगरों में क्या चल रहा है पेट्रोल और डीजल का भाव

Petrol Diesel Price नोएडा में पेट्रोल अपने पुराने भाव 74.61 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं डी़जल भी यहां अपने पुराने भाव 66.11 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 10:07 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 02:23 PM (IST)
Petrol Diesel Price: जानिए देश के बड़े महानगरों में क्या चल रहा है पेट्रोल और डीजल का भाव
Petrol Diesel Price: जानिए देश के बड़े महानगरों में क्या चल रहा है पेट्रोल और डीजल का भाव

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में आज गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अर्थात आज इन दोनों उत्पादों की कीमतें अपने पुराने स्तर पर ही बनी हुई हैं। आपको आज पेट्रोल और डीजल खरीदने के लिए कल की कीमत के हिसाब से ही रुपये देने होंगे। बुधवार को भी पेट्रोल व डीजल के भाव में कोई बदलाव नहीं हुआ था। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल व डीजल की क्या कीमतें हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 72.92 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुराने भाव 65.85 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। 

loksabha election banner

कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 75.57 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.21 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां एक लीटर पेट्रोल की कीमत 78.54 रुपये बनी हुई है और डीजल 69.01 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। उधर चेन्नई में पेट्रोल आज अपनी पुरानी कीमत 75.72 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है। डीजल भी यहां पुराने भाव 69.55 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

अब दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल और डीजल का भाव जानते हैं। नोएडा में गुरुवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और ना ही गुरुग्राम में इन दोनों उत्पादों की कीमतों में कोई बदलाव दर्ज किया गया है। नोएडा में पेट्रोल अपने पुराने भाव व दिल्ली से महंगी कीमत पर 74.61 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं, डी़जल यहां अपने पुराने भाव और दिल्ली से महंगा 66.11 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। उधर गुरुग्राम में गुरुवार को पेट्रोल 72.82 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.14 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.