Move to Jagran APP

एक रुपये में सोना खरीदने का मौका: अक्षय तृतीय से पहले पेटीएम ने लॉन्च किया डिजिटल गोल्ड

अक्षय तृतीय के मौके से ठीक एक दिन पहले पेटीएम ने डिजिटल गोल्ड लॉन्च कर दिया है

By Praveen DwivediEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 06:39 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 06:39 PM (IST)
एक रुपये में सोना खरीदने का मौका: अक्षय तृतीय से पहले पेटीएम ने लॉन्च किया डिजिटल गोल्ड
एक रुपये में सोना खरीदने का मौका: अक्षय तृतीय से पहले पेटीएम ने लॉन्च किया डिजिटल गोल्ड

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की दिग्गज मोबाइल पेमेंट कंपनी पेटीएम ने अक्षय तृतीया के अवसर पर डिजिटल गोल्ड लॉन्च किया है। ग्राहक इसकी मदद से शुद्ध सोने को तुरंत खरीद, अपने पास रख और बेच सकेंगे। दिलचस्प बात यह है कि ग्राहक घर बैठे-बैठे एक रुपये का भी सोना खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने यह सेवा एमएमटीसी-पीएएमपी के सहयोग से शुरू की है।

loksabha election banner

पेटीएम यूजर्स ऑनलाइन सोना खरीद कर बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के एमएमटीसी-पीएएमपी के पास सुरक्षित रख सकते हैं। साथ ही खरीदार अपने सोने को घर पर डिलीवर करवाने के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। सोने की डिलीवरी मिंटेड सिक्के के रूप में होगी, जिसको ग्राहक तुरंत ऑनलाइन बेच भी सकते हैं।

पेटीएम के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहा, भारतीय निवेशक निवेश के लिए सोना खरीदना पसंद करते हैं। इसलिए हम उन ग्राहकों की मदद करने के लिए उन्हें तुरंत निवेश के लिए आसान प्लेटफॉर्म मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रोडक्ट के जरिए हमारे ग्राहक अंतरराष्ट्रीय क्वालिटी का सोना बाजार आधारित कीमत पर तुरंत खरीद सकेंगे।

विजय शेखर शर्मा ने कहा कि उनका लक्ष्य लोगों को ऐसी सुविधा उपलब्ध कराना है जिसकी मदद से ग्राहक जितना चाहे उतना निवेश कर सकता है। साथ ही उन्होंने यह कहा कि हम चाहते हैं कि लोगों को बचत करने की आदत पड़े, ताकि वह लंबे समय में एक अच्छी खासी रकम को इकट्ठा कर पाएं।

यह भी पढ़ें: सोने की गिरावट पर लगा ब्रेक, अक्षय तृतीया से ठीक पहले बढ़े दाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.