Move to Jagran APP

LPG सिलेंडर बुकिंग पर पाइए सोना जीतने का मौका, जानिए PayTm के इस खास ऑफर के बारे में

इस त्यौहारी सीजन में डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल पेटीएम गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर खास नवरात्रि गोल्ड ऑफर की पेशकश कर रहा है।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 07:52 AM (IST)
LPG सिलेंडर बुकिंग पर पाइए सोना जीतने का मौका, जानिए PayTm के इस खास ऑफर के बारे में
पेटीएम गैस सिलेंडर की बुकिंग पर खास, 'नवरात्रि गोल्ड ऑफर' की पेशकश कर रहा है।

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। LPG सिलेंडर के दामों में मंहगाई से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इस त्यौहारी सीजन में, डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। दरअसल पेटीएम गैस सिलेंडर की बुकिंग पर खास, 'नवरात्रि गोल्ड ऑफर' की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहक हर रोज 10001 रुपए तक का सोना जीत सकते हैं।

loksabha election banner

ग्राहक इस ऑफर का लाभ किसी भी कंपनी के सिलेंडर की बुकिंग पर उठा सकते हैं। ऑफर की वैलिडिटी 7 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक ही है। पेटीएम के नवरात्रि गोल्ड आफर के तहत आप पेटीएम डिजिटल गोल्ड के साथ प्रत्येक बुकिंग पर कैशबैक अंक भी जीत सकते हैं।

पेटीएम के मुताबिक, "7 से 16 अक्टूबर के बीच, पेटीएम ऐप से LPG सिलेंडर की बुकिंग पर 5 लकी यूजर्स को हर दिन 10,001 रुपये का पेटीएम डिजिटल गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा।" यह ऑफर पेटीएम ऐप पर 'बुक गैस सिलेंडर' ऑप्शन से मौजूदा सिलेंडर बुकिंग के भुगतान पर भी लागू होगा। इसके अलावा, यूजर्स को हर एक बुकिंग पर 1000 कैशबैक का तय रिवॉर्ड भी मिलेगा। पेटीएम का यह ऑफर सभी 3 प्रमुख LPG कंपनियों इंडेन, एचपी गैस और भारतगैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है।

कैसे कर सकते हैं बुकिंग

पेटीएम ऐप का इस्तेमा करके LPG सिलेंडर की बुकिंग के लिए सबसे पहले आपको 'बुक गैस सिलेंडर' के विकल्प पर जाना होगा। इसके बाद आपको गैस कंपनी को चुनना करना होगा। इसके बाद आपको मोबाइल नंबर, LPG आईडी और उपभोक्ता संख्या को दर्ज करना होगा। इसके बाद आप पेटीएम वॉलेट का इस्तेमाल करके भुगतान कर सकते हैं। अगर आप चाहें तो भुगतान के लिए, पेटीएम यूपीआइ, कार्ड, नेटबैंकिंग या फिर पेटीएम पोस्टपेड ऑप्शन का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। बुकिंग हो जाने के बाद सिलेंडर आपके घर पहुंचा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.