Move to Jagran APP

जेट एयरवेज डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट्स पर दे रही 50 फीसद तक डिस्काउंट, जानिए ऑफर की बड़ी बातें

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट्स पर 7 दिनों के ग्लोबल सेल ऑफर की घोषणा की है।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 11:42 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 11:42 AM (IST)
जेट एयरवेज डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट्स पर दे रही 50 फीसद तक डिस्काउंट, जानिए ऑफर की बड़ी बातें

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट्स पर 7 दिनों के 'ग्लोबल सेल' ऑफर की घोषणा की है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत बेस किराए पर 50 फीसद डिस्काउंट का ऐलान किया है। जेट के 'ग्लोबल सेल' के जरिए टिकट बुक करने की तारीख 5 जनवरी 2019 से 11 जनवरी 2019 के बीच है। यह ऑफर दोनों तरफ की यात्रा पर मान्य है। कंपनी ने बताया है कि ग्राहक जेट की वेबसाइट या एप के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं।

loksabha election banner

ऑफर से जुड़ी बड़ी बातें

जेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 50 फीसद डिस्काउंट का ऑफर प्रीमियर और इकॉनोमी क्लास के नेशनल और इंटरनेशनल रूट्स पर उपलब्ध है। एयरलाइन ने बताया है कि 'ग्लोबल सेल' के तहत यह ऑफर मस्कट और शारजाह के लिए लागू नहीं होगा। जबकि, इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर यात्री 5 जनवरी के बाद यात्रा कर सकते हैं। वहीं डोमेस्टिक रूट्स पर प्रीमियर क्लास के तहत यात्रा से कम से कम 8 दिन पहले टिकट बुक करना होगा।

जबकि इकॉनोमी क्लास में घरेलू रूट्स पर यात्रा के लिए 15 दिन पहले टिकट बुक करना होगा, या फिर ग्राहक 20 जनवरी के बाद यात्रा कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेट एयरवेज अपनी पूंजी की जरूरतों को पूरा करने के लिए 1,500 करोड़ रुपये ($ 215 मिलियन) के नए लोन के लिए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ एक समझौता करने वाला है। दूसरी ओर विमानन कंपनी एयर इंडिया ने कुंभ मेले को देखते हुए दिल्ली, कोलकाता और अहमदाबाद से प्रयागराज के लिए नई फ्लाइट संचालित करने की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.