Move to Jagran APP

IndiGo लाया है स्पेशल सेल ऑफर, सिर्फ 1,298 रुपये में करें हवाई यात्रा, जानिए और क्या है खास

IndiGo के 1298 और 3999 रुपये के ऑफर के तहत 28 मार्च 2020 तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत सीटों की संख्या की घोषणा नहीं की है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 03:29 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 03:40 PM (IST)
IndiGo लाया है स्पेशल सेल ऑफर, सिर्फ 1,298 रुपये में करें हवाई यात्रा, जानिए और क्या है खास
IndiGo लाया है स्पेशल सेल ऑफर, सिर्फ 1,298 रुपये में करें हवाई यात्रा, जानिए और क्या है खास
नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। स्पाइसजेट एयरलाइन की तरह इंडिगो (IndiGo) ने भी स्पेशल सेल ऑफर की घोषणा की है। इंडिगो घरेलू और इंटरनेशनल दोनों तरह की उड़ानों के लिए ऑफर लाया है। इस आफर के तहत इंडिगो घरेलू उड़ान के लिए 1,298 रुपये और इंटरनेशनल उड़ान के लिए 3,999 रुपये में टिकट की पेशकश कर रहा है। एयरलाइन ने यह जानकारी अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर दी है। इंडिगो कि इस ‘सेल टू सेल ऑफर!’ के तहत टिकट 30 अगस्त तक बुक किये जा सकते हैं।

इंडिगो के 1298 और 3,999 रुपये के ऑफर के तहत 28 मार्च 2020 तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत सीटों की संख्या की घोषणा नहीं की है। हालांकि, इंडिगो ने कहा कि यह ऑफर सीमित सीटों के लिए है। इंडिगो के इस ऑफर के तहत टिकट बुकिंग ऑफर पीरियड तक सभी मौजूदा माध्यमों से की जा सकेगी। साथ ही एयरलाइन ने बताया कि यह ऑफर इंडिगो की घरेलू और इंटरनेशनल नेटवर्क की नॉन स्टॉप फ्लाइट्स के लिए वैध होगा।

एयरलाइन ने बताया है कि यह ऑफर किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशम के साथ लागू नहीं होगा। साथ ही यह अहस्तांतरित होगा। एयरलाइन ने कहा है कि घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं होगा।

बता दें कि स्पाइसजेट एयरलाइन भी अपने ग्राहकों के लिए चार दिवसीय फ्लाइट टिकट सेल लेकर आई है। स्पाइसजेट का यह लेटेस्ट सेल ऑफर 30 अगस्त को बंद होगा। इस ऑफर को देश-विदेश घूमों सेल नाम दिया गया है। इस ऑफर में एयरलाइन ग्राहकों को घरेलू उड़ानों के लिए 1,299 रुपये से फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइन ग्राहकों को 3,999 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। स्पाइसजेट की यह सेल 31 मार्च 2020 तक की यात्रा के लिए वैध है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.