Move to Jagran APP

इन आठ शहरों के लिए फ्लाइट लेनी है, तो एयरपोर्ट निकलने से जरूर चेक करें Flight Status

Spicejet ने भी अपने यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी की है। एयरलाइन ने कहा है कि जयपुर में खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाओं पर असर पड़ सकता है।

By Ankit KumarEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 10:50 AM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 04:20 PM (IST)
इन आठ शहरों के लिए फ्लाइट लेनी है, तो एयरपोर्ट निकलने से जरूर चेक करें Flight Status
इन आठ शहरों के लिए फ्लाइट लेनी है, तो एयरपोर्ट निकलने से जरूर चेक करें Flight Status

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। दिल्ली, चंडीगढ़, राजस्थान सहित देश के एक बड़े हिस्से में पिछले कुछ दिनों में हाड़ कंपा देने वाली ठंड की वजह से जनजीवन के साथ रेल एवं उड़ान सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। ऐसे में अगर आप इन शहरों के लिए उड़ान भरने वाले हैं तो घर से निकलने से पहले अपने फ्लाइट की स्थिति जरूर जांच लें Indigo और Spicejet जैसी प्रमुख एयरलाइन्स ने यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी की है। किफायती एयरलाइन Indigo ने कहा है कि गुवाहाटी, रांची, वाराणसी, रायपुर, अगरतला, बागडोगरा, भोपाल और देहरादून में खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाएं प्रभावित हो रही हैं।

loksabha election banner

वहीं, Spicejet ने भी अपने यात्रियों के लिए परामर्श जारी किया है। एयरलाइन ने कहा है कि जयपुर में खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाओं पर असर पड़ सकता है। दोनों एयरलाइन्स ने फ्लाइट का स्टेटस चेक करने का लिंक दिया है। 

ऐसे जांच सकते हैं Flight Status 

1. आप एयरलाइन कंपनी की वेबसाइट से फ्लाइट की स्थिति जांच सकते हैं। इसके लिए आपको पीएनआर नंबर, फ्लाइट नंबर, ओरिजिन सिटी और डेस्टिनेशन जैसी जानकारी को तैयार रखना होगा।

2. आप Makemytrip, Yatra, Goibibo जैसे ट्रेवल वेबसाइट से भी फ्लाइट की स्थिति जांच सकते हैं।

3. एयरपोर्ट की वेबसाइट पर जाकर भी आप फ्लाइट्स का लाइव स्टेट्स जांच सकते हैं। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर Flight Live Status इस लिंक https://www.newdelhiairport.in/flight-information" rel="nofollow से प्राप्त किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.