Move to Jagran APP

GoAir दे रहा है मात्र 859 रुपये में हवाई यात्रा का मौका, रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल में होगी 10 लाख सीटों की बिक्री

इस स्पेशल सेल में टिकट बुकिंग सीधी उड़ानों के लिए होगी। वहीं य् विशेष किराए वाले टिकट केवल एक तरफ की यात्रा के लिए ही हैं। इसके अलावा इस पेशकश के तहत बुक की गई टिकटों पर यात्रा से 14 दिन पहले तक कोई बदलाव शुल्क नहीं लगेगा।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 06:18 AM (IST)
GoAir दे रहा है मात्र 859 रुपये में हवाई यात्रा का मौका, रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल में होगी 10 लाख सीटों की बिक्री
Republic Day Freedom Sale P C: Pixabay

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। कम दाम में हवाई यात्रा का आनंद लेने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छी खबर है। किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एयरलाइन गोएयर (GoAir) ने घरेलू नेटवर्क पर बेहद कम किराये में 10 लाख सीटों की पेशकश की है। गणतंत्र दिवस से पहले घोषित इस सीमित अवधि की पेशकश के अंतर्गत टिकट मात्र 859 रुपये से शुरू हैं। गोएयर के इस आकर्षक ऑफर का लाभ 22 जनवरी से 29 जनवरी तक लिया जा सकता है। इन टिकटों पर एक अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा की जा सकती है। यह ऑफर घरेलू उड़ानों के लिए है।

loksabha election banner

एयरलाइन ने बताया है कि इस स्पेशल सेल में टिकट बुकिंग सीधी उड़ानों के लिए होगी। वहीं, ये विशेष किराए वाले टिकट केवल एक तरफ की यात्रा के लिए ही हैं। इसके अलावा इस पेशकश के तहत बुक की गई टिकटों पर यात्रा से 14 दिन पहले तक कोई बदलाव शुल्क नहीं लगेगा।

गोएयर के सीईओ कौशिक खोना ने कहा, 'रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल से यात्री अपनी यात्राओं के खर्च में व विदेशी स्थलों की यात्रा करने पर काफी बचत कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि भारत में हमारे यात्रियों के बीच यह ऑफर लोकप्रिय होगा।' 

एयरलाइन ने बताया कि इस सेल के तहत करीब 10 लाख सीटों की बिक्री की जाएगी। इससे पहले इंडिगो, एयर एशिया और स्पाइसजेट भी ग्राहकों से कम दाम पर हवाई सफर की पेशकश कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.