Move to Jagran APP

इस एयरलाइन से सिर्फ 899 रुपये में करें 24 शहरों की हवाई यात्रा, 29 तक कराएं बुकिंग

एयरलाइन कंपनी गो एयर (GoAir) ने मेगा मिलियन सेल शुरू की है। इस सेल में आप बेहद किफायती दामों में अपना एयर टिकट बुक करा सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 02:35 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 02:35 PM (IST)
इस एयरलाइन से सिर्फ 899 रुपये में करें 24 शहरों की हवाई यात्रा, 29 तक कराएं बुकिंग
इस एयरलाइन से सिर्फ 899 रुपये में करें 24 शहरों की हवाई यात्रा, 29 तक कराएं बुकिंग

नई दिल्‍ली (बिजनेस डेस्‍क)। आप गर्मियों की छुट्टियों में कहीं बाहर घूमने का प्लान कर रहे हैं और महंगे एयर टिकट को लेकर परेशान हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। एयरलाइन कंपनी गो एयर (GoAir) ने मेगा मिलियन सेल शुरू की है। इस सेल में आप बेहद किफायती दामों में अपना एयर टिकट बुक करा सकते हैं। यह सेल 27, 28 और 29 मई यानी आज, कल और परसों तक रहने वाली है।

loksabha election banner

सिर्फ 899 में लें हवाई सफर का आनंद

एयरलाइन की इस मेगा मिलियन सेल में एक मिलियन यानी 10 लाख एयर टिकट उपलब्ध हैं। इस सेल में आप 15 जून से 31 दिसंबर तक के एयर टिकट बुक करा सकते हैं। गो एयर इस सेल में शुरुआती टिकट मात्र 899 रुपये में दे रहा है अर्थात आप एक हजार से भी कम रुपयों में हवाई यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

इन 24 लोकेशंस की करें यात्रा

एयरलाइन गो एयर 24 घरेलू लोकेशंस के लिए यात्रा की सुविधा देती है। इनमें जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नौर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, श्रीनगर, अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, और रांची शामिल है। मेगा मिलियन सेल में आप इन शहरों के लिए अपनी टिकट बुक करा सकते हैं।

आकर्षक कैशबैक ऑफर

गो एयर एयरलाइन अपनी इस मेगा मिलियन सेल में कई तरह के डिस्काउंट व कैशबैक ऑफर दे रही है। ये ऑफर पेटीएम, फैब होटल्स, मिंत्रा (Myntra) और जूमकार के साथ भी दिये जा रहे हैं। पेटीएम के साथ वाले ऑफर की बात करें तो 2499 रुपये से ज्यादा का ट्रांजैक्शन करने पर एयर टिकट पर 500 रुपये का कैशबैक मिल सकता है जो 24 घंटे में आपके वॉलेट में आ जाएगा। फैब होटल्स में शर्तों के साथ 40%+25%(एक्स्ट्रा) तक के डिस्काउंट का दावा किया जा रहा है। वहीं इस मेगा मिलियन सेल में मिंत्रा (Myntra) पर शर्तों के साथ 10 फीसद छूट का भी ऑफर है। इसके साथ ही सेल में जूमकार पर शर्तों के साथ 1500 रुपये के डिस्काउंट की बात कही जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.