Move to Jagran APP

GoAir, IndiGo Discount Offer: त्योहारी सीजन में बना रहे घूमने का प्लान, यहां मिल रहा 500 रुपये तक कैशबैक, 10 फीसद डिस्काउंट

ग्राहक इंडिगो फ्लाइट की बुकिंग इंडिगो की वेबसाइट www.goindigo.in और इंडिगो के मोबाइल एप के जरिये कर सकते हैं। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक के लिए वैध है।

By NiteshEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:07 AM (IST)
GoAir, IndiGo Discount Offer: त्योहारी सीजन में बना रहे घूमने का प्लान,  यहां मिल रहा 500 रुपये तक कैशबैक, 10 फीसद डिस्काउंट
GoAir, IndiGo Discount Offer: त्योहारी सीजन में बना रहे घूमने का प्लान, यहां मिल रहा 500 रुपये तक कैशबैक, 10 फीसद डिस्काउंट

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो गोएयर और इंडिगो की फ्लाइट टिकट का ऑफर चेक कर सकते हैं। गोएयर मोबाइल एप के जरिये टिकट बुक करने पर 10 फीसद की छूट दे रहा है। जबकि इंडिगो HDFC बैंक के बिजनेस क्रेडिट कार्ड से फ्लाइट टिकट बुक करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। गोएयर से घरलू यात्रा करने वाले ग्राहक प्रोमो कोड GOAPP10 का इस्तेमाल करके 10 फीसद की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह छूट केवल बेस फेयर पर लागू होगी। कोई भी ग्राहक 23 अक्टूबर, 2019 से 15 नवंबर, 2019 के बीच यात्रा के लिए इस स्कीम का लाभ लाभ उठा सकता है। इस स्कीम के तहत लिमिटेड सीटें ऑफर की गई हैं।

loksabha election banner

क्या है खास इस स्कीम में जानिए

इंडिगो के 'फ्लाई केयरफ्री, 6E SME' के तहत यूजर्स असीमित बदलाव, कम कैंसिलेशन फीस और मुफ्त स्नैक कॉम्बो का आनंद ले सकते हैं, साथ ही एचडीएफसी बैंक के बिजनेस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर फ्लैट 5 फीसद का कैशबैक का लाभ भी ले सकते हैं।

एयरलाइन के अनुसार यह ऑफर HDFC बैंक की ओर से छोटे और मझोले उद्यमों के लिए बनाया गया है जो IndiGo 6E SME प्रोग्राम में रजिस्टर्ड हैं। ग्राहक इंडिगो फ्लाइट की बुकिंग इंडिगो की वेबसाइट www.goindigo.in और इंडिगो के मोबाइल एप के जरिये कर सकते हैं। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक के लिए वैध है।

IndiGo की वेबसाइट के मुताबिक, HDFC बैंक, IndiGo की वेबसाइट (www.goindigo.in) या मोबाइल पर प्रमोशन पीरियड के प्रत्येक महीने के दौरान IndiGo फ्लाइट टिकट बुक करने वाले ग्राहकों को 5 फीसद, अधिकतम 500 रुपये तक कैशबैक देगा।

हालांकि, एक बात ध्यान रखने वाली यही है कि यह ऑफर रिटेल क्रेडिट कार्ड, बिजनेस गोल्ड, बिजनेस प्लैटिनम, बिजनेस भारत, एंड बिजनेस फ्रीडम क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.