Move to Jagran APP

यूपी, बिहार और झारखंड के युवाओं के करियर को नई राह देने के लिए जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण लेकर आ रहा है 'सफलता आपकी मुट्ठी में' कांटेस्ट

जिलेट गार्ड ने उत्तर प्रदेश बिहार और झारखंड के युवाओं के लिए सफलता अपनी मुट्ठी में लेकर आ रहा है। इस साल यह कांटेट ऑनलाइन माध्यम के द्वारा दैनिक जागरण के ऑनलाइन मंच पर आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के माध्यम से विभिन्न एक्सपर्ट्स युवाओं को प्रोत्साहन भी देंगे।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 06:28 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 06:57 PM (IST)
यूपी, बिहार और झारखंड के युवाओं के करियर को नई राह देने के लिए जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण लेकर आ रहा है 'सफलता आपकी मुट्ठी में' कांटेस्ट
जिलेट और दैनिक जागरण का कार्यक्रम सफलता अपनी मुट्ठी में (फोटो जागरण)

नई दिल्ली। देश के युवाओं के मध्य प्रमुख ग्रुमिंग ब्रांड के तौर पर प्रसिद्ध जिलेट गार्ड ने उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के युवाओं के लिए 'सफलता अपनी मुट्ठी में' लेकर आ रहा है। इस साल यह कांटेट ऑनलाइन माध्यम के द्वारा दैनिक जागरण के ऑनलाइन मंच पर आयोजित किया जाएगा। कॉर्पोरेट जगत में अपना करियर बनाने के लिए उत्सुक छात्रों के जीवन में बदलाव लाने के इरादे से यह कांटेस्ट किया जा रहा है।

loksabha election banner

यह कार्यक्रम एक सफल करियर के लिए तैयार करने के महत्व को उजागर करेगा और उनके लिए अधिक रोजगार के अवसर भी पैदा करेगा। कॉर्पोरेट जगत में अपना करियर बनाने के लिए उत्सुक छात्र के जीवन में बदलाव लाने के इरादे से यह कांटेस्ट किया जा रहा है। यह कार्यक्रम एक सफल करियर के लिए तैयार करने के महत्व को उजागर करेगा और उनके लिए अधिक रोजगार के अवसर पैदा करेगा। इस कार्यक्रम के माध्यम से विभिन्न एक्सपर्ट्स युवाओं को प्रोत्साहन भी देंगे।

प्रसिद्ध भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री द्वारा समर्थित यह पहल https ://pgtry.com/safalta-app पर उपलब्ध है। छात्रों को उनके व्यक्तिगत विकास यानी पर्सनालिटी डेवलपमेंट के बारे में एक विशेष वीडियो के माध्यम से प्रशिक्षित किया जाएगा। इसके बार उन्हें एक परीक्षा देनी होगी, जिसके लिए उन्हें ऑनलाइन प्रमाणपत्र प्राप्त होगा। इनमें से टॉप 10 छात्रों को आगे प्रतिष्ठित कंपनियों में नौकरी और इंटर्नशिप के अवसरों के लिए शार्टलिस्ट किया जाएगा।

सुनील छेत्री ने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा कि यदि आप अच्छी तरह से तैयार होने और खुद को स्मार्ट बनाने के महत्व को समझते है तो इससे कोई कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं। जिलेट द्वारा की जाने वाली यह एक अद्भुत पहल है जो युवाओं की ग्रुमिंग जरूरतों को पहचान कर उन्हें संबोधित करने और उनके भविष्य को प्रगति की सही दिशा में तैयार करने की और प्रयत्न है। मुझे जिलेट गार्ड के इस विशेष कार्यक्रम 'सफलता अपनी मुट्ठी में' के साथ जुड़ने में खुशी हो रही है। यह बहुत अच्छा है कि इस कार्यक्रम को अब ऑनलाइन उपलब्ध कराया गया है जो एक बड़े तबगे तक पहुंचने में मदद करेगा।

सफलता अपनी मुट्ठी में कार्यक्रम जिलेट गार्ड द्वारा छात्रों को दिया जाने वाला एक अनूठा मंच है जो कॉलेज के छात्रों को आत्म-विश्वास के साथ उन्हें सक्षम करने और उन्हें अपने भविष्य के लिए तैयार करने के लिए मार्गदर्शन और प्रशिक्षण प्रदान करता है। इस पहल के माध्यम से जिलेट देश भर के युवाओं के लिए नौकरी के अनूठे अवसर भी पैदा कर रहा है। इसमें भाग लेने के लिए https ://pgtry.com/safalta-app पर लॉगइन कर करके रजिस्टर किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.