Move to Jagran APP

फोर्टिस हेल्थ केयर ने 1100 करोड़ रुपये पाने के लिए सिटीबैंक के साथ किया ऋण करार

फोर्टिस हेल्थ केयर ने नियामकीय फाइलिंग में जानकारी दी है कि यह लोन करार 10 जनवरी को हुआ जो कि कागजी कार्यवाहियों के बाद 14 जनवरी को पूरा हुआ

By Praveen DwivediEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 12:41 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 12:41 PM (IST)
फोर्टिस हेल्थ केयर ने 1100 करोड़ रुपये पाने के लिए सिटीबैंक के साथ किया ऋण करार
फोर्टिस हेल्थ केयर ने 1100 करोड़ रुपये पाने के लिए सिटीबैंक के साथ किया ऋण करार

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। फोर्टिस हेल्थकेयर ने जानकारी दी है कि उसने सिटी बैंक के साथ एक करार किया है ताकि वो 1,100 करोड़ रुपये का लोन प्राप्त कर पाए जिससे कि वो अपनी रणनीतिक प्रतिबद्धताओं और रणनीतिक उद्देश्यों को पूर्ति कर पाएगा।

loksabha election banner

फोर्टिस हेल्थ केयर ने नियामकीय फाइलिंग में जानकारी दी है कि यह लोन करार 10 जनवरी को हुआ जो कि कागजी कार्यवाहियों के बाद 14 जनवरी को पूरा हुआ। फोर्टिस हेल्थ केयर के बोर्ड ने पिछले वर्ष जुलाई महीने में 31.1 फीसद हिस्सेदारी के लिए तरजीही आवंटन के माध्यम से IHH हेल्थकेयर के 4,000 करोड़ रुपये के निवेश के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी।

इस बीच फोर्टिस ने यह जानकारी भी दी कि उसने आरटीएस हेल्थ ट्रस्ट की संपत्तियों का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। पिछले साल फरवरी में फोर्टिस ने आरएचटी के साथ 4,650 करोड़ रुपये में इसका पूरा संपत्ति पोर्टफोलिओ खरीदने के लिए करार किया था। जानकारी के लिए आपको बता दे कि आरएचटी एक सिंगापुर में सूचीबद्ध इकाई है।

बुधवार को फोर्टिस के शेयरों का हाल: बुधवार के कारोबार में दिन के करीब साढ़े 12 बजे फोर्टिस हेल्थकेयर का शेयर 0.04 फीसद (0.05 अंक) की तेजी के साथ 138.20 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर कारोबार करता देखा गया। जबकि बीते दिन यह 138.15 रुपये के भाव पर बंद हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.