Move to Jagran APP

एयर एशिया सस्ते में दे रही है एयर टिकट खरीदने का मौका, मात्र 399 में भरिए उड़ान

एयर एशिया इंडिया एक खास ऑफर के तहत सस्ते में टिकट उपलब्ध करवा रही है

By Pramod Kumar Edited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:47 AM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 08:46 AM (IST)
एयर एशिया सस्ते में दे रही है एयर टिकट खरीदने का मौका, मात्र 399 में भरिए उड़ान
एयर एशिया सस्ते में दे रही है एयर टिकट खरीदने का मौका, मात्र 399 में भरिए उड़ान

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयर एशिया इंडिया एक खास ऑफर के तहत सस्ते में टिकट उपलब्ध करवा रही है। कंपनी के मुताबिक उसका यह ऑफर 18 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान बुक की गई टिकटों पर 6 मई 2019 से लेकर 4 फरवरी 2020 तक यात्रा की जा सकती है। साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर लॉग इन कर यात्री 'बिग मेंबर' डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं। कंपनी ने बताया कि इस ऑफर के तहत यात्री घरेलू रूट के लिए 399 रुपये और इंटरनेशनल रूट के लिए 1999 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं।

prime article banner

बता दें कि एयरएशिया ऑस्ट्रेलिया, एशिया समेत 120 जगहों के लिए उड़ान भरती है। घरेलू रूटों की बात करें तो यात्री इस ऑफर के तहत बगडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्वर, गोवा, गुवाहटी, इंफाल, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, नई दिल्ली, रांची और श्रीनगर आदि जगहों से अपनी यात्रा शुरू कर सकते हैं। वहीं इंटरनेशनल रूटों के लिए यात्री ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी आदि जगहों में से चुन सकते हैं। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

ये हैं शर्तें:

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को एडवांस बुकिंग करानी होगी। कंपनी ने बताया कि केवल 'बिग मेंबर' इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर एयरएशिया इंडिया, एयरएशिया बरहाद, थाई एयरएशिया, एयरएशिया एक्स की फ्लाइट पर लागू है। यह ऑफर कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल एप पर उपलब्ध है।

दूसरी कंपनियों के ऑफर:

दिसंबर से ऑपरेशन शुरू करने वाली वॉव एयर ने घोषणा की है वो फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 30 फीसद डिस्काउंट दे रही है। गोएयर घरेलू और इंटरनेशनल रूट पर सीनियर सिटीजन को बेस फेयर पर 8 फीसद की छूट दे रही है। वहीं गोएयर 13 दिनों की स्पेशल सेल के तहत 1313 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट दे रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.