Move to Jagran APP

AirAsia India ने सशस्त्र बलों को दिया बिना बेस फेयर के 50,000 सीटों का ऑफर, ऐसे उठाएं लाभ

एयरएशिया RedPass एक तरफ़ा उड़ान के लिए वैध होगा जिसके लिए प्रस्थान की तारीख से कम से कम 21 दिन पहले रिजर्वेशन कराना होगा।

By NiteshEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 04:53 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 08:08 AM (IST)
AirAsia India ने सशस्त्र बलों को दिया बिना बेस फेयर के 50,000 सीटों का ऑफर, ऐसे उठाएं लाभ
AirAsia India ने सशस्त्र बलों को दिया बिना बेस फेयर के 50,000 सीटों का ऑफर, ऐसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली, पीटीआइ। एयरएशिया इंडिया ने शुक्रवार को 25 सितंबर से 31 दिसंबर के बीच यात्रा अवधि के लिए सशस्त्र बल के जवानों को बिना बेस किराए के 50,000 सीटों का ऑफर दिया है। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एयरलाइन ने कहा कि यात्री इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए 15 अगस्त से 21 अगस्त के बीच अपना डिटेल ऑनलाइन भेज सकते हैं। एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि 'RedPass' ऑफर के तहत आधार किराया माफ किया जाएगा और हवाई अड्डा शुल्क, शुल्क और टैक्स का वहन खुद करना होगा।

loksabha election banner

बयान के मुताबिक, एक बार आवेदन की समीक्षा हो जाने के बाद एयरएशिया इंडिया द्वारा संचालित किसी भी घरेलू उड़ान पर रिडेम्पशन प्रक्रिया के लिए आवेदक को डिटेल भेजा जाएगा। एयरएशिया 'RedPass' एक तरफ़ा उड़ान के लिए वैध होगा, जिसके लिए प्रस्थान की तारीख से कम से कम 21 दिन पहले रिजर्वेशन कराना होगा।

ऑफर में बेस किराया छूट के अलावा कर्मियों को प्राथमिकता भी मिलेगी, जबकि सामान का चेक-इन को जमा करना आसान होगा। इस ऑफर का लाभ भारतीय सेना, नौसेना, वायु सेना, तटरक्षक बल, अर्धसैनिक बलों और प्रशिक्षु कैडेटों के कर्मी ले सकते हैं।

कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए भारत और अन्य देशों में लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों के कारण विमानन क्षेत्र काफी प्रभावित हुआ है। भारत में सभी एयरलाइनों ने नकदी संकट से जूझने के बाद वेतन में कटौती, बिना वेतन के छुट्टी जैसे उपाय किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.