Move to Jagran APP

AirAsia India लेकर आया है Valentine's Day sale, बेहद किफायती दाम में मिल रहा हवाई टिकट

AirAsia India Valentines Day sale एयर एशिया इंडिया सिर्फ 1014 रुपये (सभी शुल्क सहित) के टिकट पर सेल में 140000 सीटों के लिए बुकिंग की पेशकश कर रही है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 01:27 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 08:22 AM (IST)
AirAsia India लेकर आया है Valentine's Day sale, बेहद किफायती दाम में मिल रहा हवाई टिकट
AirAsia India लेकर आया है Valentine's Day sale, बेहद किफायती दाम में मिल रहा हवाई टिकट

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। इस वेलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए अगर आप अपने वेलेंटाइन को कुछ खास गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। आप अपने वेलेंटाइन के साथ कोई ट्रिप प्लान कर सकते हैं और उनके लिए फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। बजट एयरलाइन एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने चार दिवसीय स्पेशल वेलेंटाइन डे सेल (Valentine's Day sale) की घोषणा की है।

loksabha election banner

इस सेल में एयरलाइन सिर्फ 1,014 रुपये में फ्लाइट टिकट्स की पेशकश कर रही है। इस ऑफर में टिकट्स की बुकिंग 14 फरवरी तक की जा सकती है। इस सेल में ग्राहक 30 सितंबर 2020 तक के लिए टिकटों के लिए बुकिंग कर सकते है। एयर एशिया इंडिया ने सिर्फ 1014 रुपये (सभी शुल्क सहित) के टिकट पर सेल में 1,40,000 सीटों के लिए बुकिंग की पेशकश कर रही है। सेल में डिपार्चर के 15 दिन पहले टिकट बुक किया जाना है।

एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, 'किफायती दाम पर एक लाख चालीस हजार से अधिक सीटों के साथ अपनी वेलेंटाइन डेट और जगह चुनिए!' वहीं, एयर एशिया इंडिया के सीईओ अंकुर गर्ग ने कहा, 'एयर एशिया इंडिया किफायती दाम पर अपने सभी मेहमानों को हवाई यात्रा का शानदार अनुभव उपलब्ध करवाने को लेकर फोकस्ड है। हम हमारे मेहमानों से आग्रह करते हैं कि वे कोई तारीख चुनें और अपने प्रियजन को हवाई यात्रा का तोहफा देकर प्यार के इस सीजन को सेलिब्रेट करें।'

एयर एशिया इंडिया के अलावा इंडिगो (IndiGo) ने भी चार दिवसीय स्पेशल वेलेंटाइन डे सेल की घोषणा की है। एयरलाइन ने ग्राहकों से सिर्फ 999 रुपये (सभी शुल्क सहित) में फ्लाइट टिकट की पेशकश की है। एयरलाइन 11 फरवरी से 14 फरवरी के बीच एक मिलियन सीटों को छूट के साथ बेच रही है। इस सेल में बुकिंग करके एक मार्च से 30 सितंबर के बीच हवाई यात्रा की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.