Move to Jagran APP

Air Asia और GoAir दे रहे हैं सस्ते हवाई सफर का मौका, जानिए कब है टिकट बुकिंग की आखिरी तारीख

Air Asia और Go Air ने सीमित समय के लिए सस्ते हवाई सफर के ऑफर पेश किये हैं

By Surbhi JainEdited By: Published: Thu, 11 Jan 2018 01:29 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2018 03:13 PM (IST)
Air Asia और GoAir दे रहे हैं सस्ते हवाई सफर का मौका, जानिए कब है टिकट बुकिंग की आखिरी तारीख
Air Asia और GoAir दे रहे हैं सस्ते हवाई सफर का मौका, जानिए कब है टिकट बुकिंग की आखिरी तारीख

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। नए साल के मौके पर एयर एशिया और गोएयर ने भी अपने सस्ते हवाई सफर के ऑफर पेश कर दिये हैं। एयर एशिया के चुनिंदा गंतव्यों के लिए टिकट 1600 रुपये से शुरू हो रहे हैं वहीं गो एयर की टिकट 1005 रुपये से शुरू हो रही है। कंपनियों के ये ऑफर सीमित समय तक के लिए वैध है। एयरएशिया के प्रमोशनल ऑफर के तहत भुवनेश्वर से कोलकता, कोच्चि से बेंगलुरू और हैदराबाद से बेंगलुरू तक का किराया 1598 रुपये है। यह जानकारी एयर एशिया के वेबसाइट के मुताबिक है।

loksabha election banner

एयर एशिया ने स्पष्ट किया है कि इस ऑफर के तहत 6 मई, 2018 तक यात्रा की जा सकती है। बुकिंग के लिए अंतिम तारीख 14 जनवरी, 2018 है। यह ऑफर केवल वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग पर ही उपलब्ध है। साथ ही एयर एशिया का कुछ सेक्टर्स के लिए न्यूनतम किराया 1899 रुपये है। इसमें पुणे-बेंगलुरू, भुवनेश्वर से बेंगलुरू, भुवनेश्वर से रांची, गोवा से बेंगलुरू और गुवाहाटी से इंफाल तक के रूट शामिल है।

गोएयर की वेबसाइट के अनुसार का न्यूनतम किराया 1005 रुपये का है, इसमें सभी कर सम्मिलित हैं। ऑफर के तहत बुकिंग 12 जनवरी, 2018 तक कराई जा सकती है। यह गुवाहाटी से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स के लिए है। गो एयर के अन्य फेयर्स के तहत दिल्ली से फ्लाइट के लिए शुरुआती किराया 1028 रुपये, हैदाराबाद से के लिए 1073 रुपये और जम्मू से के लिये 1112 रुपये शुरुआती किराया है।

बीते दो वर्षों से डबल डिजिट ग्रोथ दर्ज करने वाला देश का डोमेस्टिक सिविल एविएशन मार्केट दुनियाभर में सबसे तेजी के बढ़ने वाला सेक्टर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.