Move to Jagran APP

अनिल अंबानी, आदि गोदरेज समेत दिग्गजों की उगली पर लगी स्याही

देश में आम चुनाव का छठा चरण शुरू हो चुका है। आज सुबह मायानगरी में बड़े उद्योगपतियों ने अपने हाथों पर स्याही का निशान लगवाया। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के मुताबिक, रिलायंस कम्युनिकेशंस के प्रमुख अनिल अंबानी, एचसीसी के चेयरमैन अजित गुलाबचंद, गोदरेज ग्रुप के आदि गोदरेज और टीसीएस के एन. चंद्रशेखर ने आज सुबह वोट

By Edited By: Published: Thu, 24 Apr 2014 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 24 Apr 2014 10:14 AM (IST)
अनिल अंबानी, आदि गोदरेज समेत दिग्गजों की उगली पर लगी स्याही

मुंबई। देश में आम चुनाव का छठा चरण शुरू हो चुका है। आज सुबह मायानगरी में बड़े उद्योगपतियों ने अपने हाथों पर स्याही का निशान लगवाया। एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के मुताबिक, रिलायंस कम्युनिकेशंस के प्रमुख अनिल अंबानी, एचसीसी के चेयरमैन अजित गुलाबचंद, गोदरेज ग्रुप के आदि गोदरेज और टीसीएस के एन. चंद्रशेखर ने आज सुबह वोट डाला है।

loksabha election banner

एचडीएफसी के प्रमुख केकी मिस्त्री ने विला टेस्रा स्कूल और गुलाबचंद ने सेंट इग्नेटियस हाई स्कूल में अपना वोट डाला। मिस्त्री ने बताया कि भारतीय कारोबारी जगत के लिए स्थिर सरकार सबसे ज्यादा जरूरी है, क्योंकि स्थाई सरकार ही देश में कारोबारी माहौल को सुधार सकती है।

हम आपको बता दें कि अनिल अंबानी उन शुरुआती लोगों में से थे जिन्होंने आज दक्षिण मुंबई में वोट डाला। दक्षिण मुंबई से ही आम आदमी पार्टी के मीरा सानया ने वोट दिया। वहीं, एचडीएफसी के चेयरमैन दीपक पारेख अपना वोट नहीं दे सके क्योंकि उनका नाम वोट देने वालों की सूची में नहीं था।

पढ़ें : अगली सरकार किसकी बाजार की नजरें टिकीं

पढ़ें : आलू और प्याज से फिर लगाई आग, महंगाई दर बढ़कर 5.7 फीसद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.