Move to Jagran APP

इन कर्मचारियों को घर बैठे मिलेंगे 35 लाख रुपये! SBI ने शुरू की ये खास सर्विस, मिनटों में खाते में गिरेगा पैसा

एसबीआई ने अपने कुछ खास ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। इसका इस्तेमाल कर सरकारी कर्मचारी 35 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं। इसके लिए आपको बैंक भी जाने की जरूरत नहीं है। यह सुविधा अब एसबीआई के YONO ऐप पर उपलब्ध है।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 11:57 PM (IST)
इन कर्मचारियों को घर बैठे मिलेंगे 35 लाख रुपये! SBI ने शुरू की ये खास सर्विस, मिनटों में खाते में गिरेगा पैसा
SBI real time express credit loan service aviable on sbi yono app

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने कुछ दिन पहले अपने खास बैंक ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट सुविधा शुरू की थी, जिसके तहत सैलरी क्लास लोगों को डिजिटल लोन उपलब्ध करवाना है। अब यह फैसिलिटी एसबीआई के खास ग्राहकों को एसबीआई योनो ऐप (YONO SBI Mobile App) पर भी मिल रही है। इसके माध्यम से बैंक के खास ग्राहक 35 लाख तक का लोन आसानी से घर बैठे ले सकते हैं। हालांकि, यह सुविधा एसबीआई के चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है।

loksabha election banner

दरअसल, देश की सबसे बड़ी पब्लिक सेक्टर की बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कुछ दिनों पहले ही अपने खास ग्राहकों को पर्सनल लोन उपलब्ध कराने के लिए एक नई सर्विस शुरू की थी, जिसका नाम रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट है। SBI ने इस सुविधा को अब अपने ऐप YONO पर भी उपलब्ध करा दिया है। हालांकि, यह सुविधा सिर्फ केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारियों और डिफेंस के कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध है।

YONO ऐप की मदद घर बैठे होगा सबकुछ

ऐसे कर्मचारी एसबीआई के योनो ऐप की मदद से घर बैठे बहुत ही आसानी से इस लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको बैंक जाने की भी जरूरत नहीं है। SBI YONO ऐप की मदद घर बैठे ही आपका डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और लोन अप्रूवल मिल जाएगा। ऐसे ग्राहकों को बैंक के चक्कर काटने की कोई जरूरत नहीं है।

मिनटों में खाते में गिरेगा पैसा

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा कि योनो पर सैलरी क्लास को योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने का ग्राहकों को फायदा होगा। आसानी से कुछ ही मिनटों में बिना किसी परेशानी के लोन मिल जाएगा। केंद्र-राज्य के कर्मचारी और डिफेंस कर्मचारियों के लिए तत्काल 35 लाख रुपये लोन लेना इस सुविधा के बाद बहुत ही आसान हो जाएगा। ऐसे कर्मचारियों को बैंक जाने की भी जरूरत नहीं होगी और मिनटों में 35 लाख रुपये आपके खाते में आ जायेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.