Menu
blogid : 17035 postid : 671062

Top of 2013 - इन्होंने बोल्डनेस से दिल लुभाया

Top of 2013
Top of 2013
  • 17 Posts
  • 3 Comments

Top 5 Bold Actressesof 2013

बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेसेज की कमी नहीं है जो बोल्डनेस दिखाकर दर्शकों के दिल पर राज करना चाहती हैं पर बहुत कम का ही यह सपना पूरा हो पाता है. साल 2013 में किस एक्ट्रेस का यह सपना पूरा हुआ यह आपको हमारी टॉप 5 बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट से पता चलेगा:

माधुरी दीक्षित: ऐसे दर्शकों की कमी नहीं है जो माधुरी दीक्षित को फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. ‘डेढ़ इश्किया’ फिल्म के ट्रेलर में माधुरी दीक्षित जिस बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं उसके बाद कुछ मशहूर फिल्म समीक्षकों का यही कहना है कि एक बार फिर से माधुरी दीक्षित को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले जाएंगे. फिल्म डेढ़ इश्किया साल 2014 में रिलीज होगी पर फिल्म के ट्रेलर ने अभी से धूम मचा रखी है जिस कारण माधुरी दीक्षित को बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में टॉप पर रखना ही पड़ा.

हुमा कुरैशी: ‘गैंग ऑफ वासेपुर’, और ‘गैंग ऑफ वासेपुर 2’ में हुमा कुरैशी की बोल्डनेस का अच्छा-खासा उदाहरण देखने को मिला और अब फिल्म डेढ़ इश्किया में बोल्डनेस से भरपूर किरदार निभाकर बॉलीवुड को यह दिखा देना चाहती हैं कि उनसे बेहतर कोई और फिल्मों में बोल्ड किरदार निभा ही नहीं सकता है.

शर्लिन चोपड़ा: फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ के ट्रेलर में शर्लिन चोपड़ा एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं हालांकि फिल्म जनवरी 2014 में रिलीज होनी है पर इस फिल्म के ट्रेलर में ही शर्लिन इतनी बोल्ड नजर आ रही हैं कि इन्हें टॉप 5 बॉलीवुड बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में रखना ही पड़ा.

वीना मलिक: वीना मलिक पाकिस्तान की अभिनेत्री हैं पर इनकी बोल्डनेस के चर्चे इस कदर थे कि इन्हें बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गई. फिल्म ‘जिंदगी 50-50’ में वीना मलिक ने बोल्डनेस दिखाई जिसके चलते इन्हें फिल्म ‘सुपरमॉडल’ में भी बोल्डनेस दिखाने का मौका मिला. फिल्म सुपरमॉडल में वीना मलिक ने अपने पूर्व प्रेमी अश्मित पटेल के साथ बोल्डनेस तो दिखाई पर यह बोल्डनेस दर्शकों को काफी नापसंद आई. जो भी हो आखिरकार इन्हें साल 2013 की बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल होने का मौका तो मिल ही गया.

पूनम पांडे: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में पांचवें नं. पर सस्ती बोल्ड एक्ट्रेस को रखा जाएगा और यह सम्मान पूनम पांडे को दिया जाता है. ‘नशा’ फिल्म में बेहद ही घटिया बोल्ड और न्यूड सीन करने वाली पूनम पांडे दर्शकों का दिल तो नहीं जीत पाईं पर साल 2013 में इनकी बोल्डनेस चर्चा में जरूर रही.

Top 5 Bold Actressesof 2013