Menu
blogid : 312 postid : 1254789

2010 में धोनी ने की थी यह पहली फिल्म, दोस्त के लिए की एक्टिंग

भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म जल्दी ही बड़े पर्दे पर आने वाली है. धोनी के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में माही के कई ऐसे राज खुलेंगे जो शायद अब तक बहुत कम लोग जानते हैं. उसी में से एक राज है माही का एक फिल्म में काम करना. आइए जानते हैं माही ने कब और किस फिल्म में काम किया है.

ms dhoni

धोनी और सुशांत कर रहे हैं प्रमोशन

'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में धोनी का रील लाइफ सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन में धोनी भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं. दोनों की जोड़ी वाकई बेहद अच्छी लग रही है. सुशांत ने खुद को धोनी का लुक देने के लिए कितनी मेहनत की है ये बात ये तस्वीर बता रही है.

dhoni-sushant

धोनी सुशांत के काम से हैरान हैं

‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में जिस तरह से सुशांत ने धोनी के किरदार को जिया उसे देखकर माही दंग रह गए हैं. धोनी ने एक बयान में कहा, ‘सुशांत ने कड़ी मेहनत की है वह नौ महीने से ज्यादा समय तक हर दिन क्रिकेट की प्रैक्टिस करते थे. जब शॉट की शूटिंग का समय आता तो वह रोज तीन घंटे से ज्यादा बल्लेबाजी करते. उन्होंने मेरी लाइफस्टाइल को अपने जीवन का हिस्सा बनाया है.’

doni flms

फिल्म में खुलेंगे कई राज

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड स्टार सुशांत अपनी फिल्म धोनी के प्रमोशन मेंं कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने माही के साथ वीडियो अपलोड किया था, जिसमें माही अपनी ही फिल्म के बारे में पूछ रहे थे. वहीं सुशांत धोनी को कूल रहने के लिए  कह रहे हैं.

sushant-dhonis

Read: केवल हंसकर इतने लाख रुपये कमाते हैं सिद्दू, जानें उनकी कमाई का अन्य जरिया

इस फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं माही !

माही ने अपने खास दोस्त जॉन अब्रॉहम के लिए एक फिल्म 'हुक या क्रुक' (2010) में कैमिओ कर चुके हैं. ये फिल्म क्रिकेट पर बनी थी हालांकि ये फिल्म पर्दे पर नहीं आ पाई.

dhoni johan film

इस फिल्म की कुछ तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं, जिसमें जॉन क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं इसे देखकर लगता हैं फिल्म क्रिकेट पर ही बनी थी.

-hook-ya-crook

इस फिल्म को मशहूर डॉयरेक्टर डेविड धवन ने बनाया था. लेकिन फिल्म पूरी नहीं हो पाई. कहा जाता है कई सितारों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंंद नहीं आई थी. जिस वजह से डेविड धवन को फिल्म बंद करनी पड़ी थी.

mokie ms work

तस्वीरों में आप जॉन अब्रॉहम को देख सकते हैं. वैसे आपको बता दें जॉन धोनी के अच्छे दोस्त हैं और कई बार एक साथ नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में धोनी ने उन्ही के कहने पर एक्टिंग की थी. लेकिन फिल्म पर्दे पर नहीं आई इसलिए लोग उन्हें नहीं देख पाए.

film hook ya crrok

फिल्म में खुलेगी माही की पोल

हाल ही में सुशांत ने एक और वीडियो ड़ाला है, जिसमें माही सुशांत से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछ रहे हैं. लेकिन माही को सुशांत ने अपने सवाल से क्लीन बोल्ड करते हुए कहा कि वो उन्हें बताएं कि उनके कितने अफेयर थे.

ms sushant

सवालों के जवाब देने में माहिर धोनी भी इसपर कुछ नहीं बोल पाए. आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैंं…Next

Read More:

सीक्रेट लव स्टोरी: साक्षी नहीं रांची की इस लड़की को मान चुके थे धोनी हमसफर

गर्लफ्रेंड के लिए करोड़ों में खरीदा विराट ने बंगला, इस सेलिब्रिटी के बने पड़ोसी

दिल्ली नहीं इस गांव के रहने वाले हैं विराट, कई सालों से नहीं गए हैं वहां

दिल्ली नहीं इस गांव के रहने वाले हैं विराट, कई सालों से नहीं गए हैं वहां
केवल हंसकर इतने लाख रुपये कमाते हैं सिद्दू, जानें उनकी कमाई का अन्य जरिया
शाही लाइफस्टाइल के दीवाने इन 7 क्रिकेटर का आलीशान घर नहीं है किसी महल से कम