Menu
blogid : 28754 postid : 43

रीम समीर कहती हैं, "मैं एक टीवी अभिनेता के रूप में टैग किए जाने से बहुत अधिक खुश हूं"

Rinu Suthar
Rinu Suthar
  • 7 Posts
  • 0 Comment

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रीम समीर ने एक बाल कलाकार से एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री तक की अपनी यात्रा के बारे में बात की। वह अपने सीनियर्स की भी शुक्रगुजार हैं।

रीम समीर इंटरव्यू
हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में रीम समीर ने टीवी सीरियल्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अपने प्यार के बारे में बताया। उनके शब्दों में, "मैं छह साल की थी जब मैंने अपना पहला शो किया था इसलिए टेलीविजन हमेशा मेरा माध्यम रहा है। मुझे अलग-अलग किरदारों और कहानियों के साथ वापस आना पसंद है। मेरा आखिरी शो तुझसे है राब्ता मेरे सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था। मुझे दूसरे माध्यमों से भी ऑफर मिल रहे थे और मैं किसी दिन ओटीटी को एक्सप्लोर करना पसंद करूंगी, लेकिन एक टीवी अभिनेता के रूप में टैग किए जाने से मुझे बहुत खुशी हो रही है क्योंकि एक कलाकार के रूप में यह मेरा मूल स्थान है।"

वह अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल का श्रेय अपने वरिष्ठों और निर्देशकों को देती हैं। “एक बाल कलाकार होने के नाते मैंने चलते-फिरते शिल्प सीखा है। मैं जो कुछ भी हूं अपने निर्देशकों और सीनियर्स की वजह से हूं, जिन्होंने मुझे परफॉर्म करने की कला और मेरे कौशल को लगातार निखारने की कला समझाई। मेरे सभी प्रोजेक्ट्स ने मुझे पहले वाले प्रोजेक्ट्स से एक पायदान ऊपर जाने के लिए प्रेरित किया है। मेरा नया शो फना: इश्क में मरजावां मुझे एक कलाकार के रूप में एक कदम आगे बढ़ते हुए देखेगा”, उसने कहा।

उसने आगे जोड़ा
वह आगे हमारे देश के मजबूत बंधन के बारे में बात करती है। वह संस्कृति, परंपराओं और हर चीज की प्रशंसा करती है। उसने जारी रखा, “मैं इस तरह की विविध संस्कृति, परंपराओं और सीखने वाले देश में रहने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं। यह इस तरह के मजबूत बंधन और करुणा के कारण था कि हम महामारी से बच सके। लोग, न केवल उद्योग से बल्कि अन्य क्षेत्रों से भी, एक-दूसरे के साथ खड़े होने के लिए आगे आए और अपनी ओर से हर संभव पेशकश की। पिछले दो वर्षों से हमने अपने साथी लोगों के लिए जिस तरह की सहानुभूति और समर्थन का अनुमान लगाया है वह काबिले तारीफ है।"