Menu
blogid : 28754 postid : 5

गौतम गुलाटी बोले- 'मदद के लिए सलमान आगे आए'

Rinu Suthar
Rinu Suthar
  • 4 Posts
  • 0 Comment

बॉलीवुड की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के अभिनेता गौतम गुलाटी की तारीफ हो रही है क्योंकि गिरगिट के उनके किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला है| गौतम गुलाटी के गिरगिट किरदार की यह यात्रा निश्चित रूप से आसान नहीं रही होगी, क्योंकि उन्होंने अपने मन और शरीर को इसके लिए पूरी तरह से तैयार कर लिया था ताकि वह उसमें नकारात्मक भूमिका निभा सकें।

गिरगिट का रोल उनके पास कैसे आया यह बताते हुए फिल्म के अभिनेता गौतम गुलाटी कहते हैं, ''सलमान सर न होते तो ये मुमकिन नहीं होता''| हम एक दिन अचानक मिले और उन्होंने मुझे गले से लगा लिया। उस समय उन्होंने सोचा था कि हमें साथ काम करना चाहिए। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप नकारात्मक भूमिका निभाने को तैयार हैं, तो मुझे यह सुनकर अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ।

मैंने उनसे कहा कि मेरे सभी पसंदीदा नायक भी नकारात्मक हैं और अगले ही दिन उनकी टीम ने मुझे बुलाया और मुझे इस भूमिका के लिए चुना गया। उन्होंने आगे कहा, 'मेरे कपड़े, लुक्स, ट्रेनिंग सब कुछ जल्द से जल्द शुरू हुआ और हेयरस्टाइल बदलने के साथ शूटिंग शुरू हुई, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा और वह हमेशा से ही एक अमीर शख्सियत रहे हैं।

यह आश्चर्यजनक है जब एक शीर्ष मेगास्टार आपकी मदद करने के लिए सामने आता है, और आप पर भरोसा करता है। साथ ही कुछ सीन देखने के बाद मेरा रोल और बढ़ गया और ये मेरे लिए बहुत खास था। मैं शूटिंग खत्म करके घर आया और 10 दिनों के बाद मुझे फिर से और शूट करने के लिए बुलाया गया क्योंकि सर ने सोचा था कि मैं इसे और बेहतर कर सकता हूं और आज यह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है, और उसके लिए मैं सलमान सर को धन्यवाद कहती हूँ।