Menu
blogid : 28754 postid : 46

रुद्र ट्रेलर: अजय देवगन एक डार्क एंड ग्रिट्टी साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा में

Rinu Suthar
Rinu Suthar
  • 7 Posts
  • 0 Comment

हॉटस्टार स्पेशल्स का रुद्र ट्रेलर अभी बाहर है और हाँ, यह आपको ऐसा महसूस कराता है जैसे आप अंधेरे के किनारे पर हैं। मुख्य भूमिका में सूर्यवंशी के अजय देवगन अभिनीत, वेब श्रृंखला ब्लॉकबस्टर अभिनेता की शुरुआत का प्रतीक है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार के लिए बनाई गई, यह सीरीज़ ब्रिटिश टीवी शो नील क्रॉस पर आधारित होने जा रही है, जिसका शीर्षक लूथर है, जिसमें अभिनेता इदरीस एल्बा मुख्य भूमिका में हैं। शो का निर्देशन फेरारी की सवारी के निर्देशक राजेश मापुस्कर ने किया है।

शो का ट्रेलर सिनेमैटोग्राफी के साथ मनोरंजक है और एक बैकग्राउंड स्कोर जो गंभीर और डार्क टोन सेट करता है, जिसका अनुसरण श्रृंखला करेगा। हॉटस्टार स्पेशल में राशि खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुनाजी, ल्यूक केनी, विक्रम सिंह चौहान और हेमंत खेर सहित अन्य कलाकार भी शामिल होंगे।

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस
ट्रेलर में अभिनेता अजय देवगन को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। देवगन को सिंघम और गंगाजल जैसी फिल्मों में पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, फिर भी इस शो में अभिनेता का किरदार अपने न्याय-प्राप्ति के तरीकों में अति-किनारे, जुनूनी और न केवल धर्मी लगता है। मूल बीबीसी शो के संकेत के बाद, हम देखते हैं कि रुद्र के रूप में देवगन एक शानदार पुलिस वाले हैं, जिन्होंने कई जघन्य अपराधों को देखा है जो उन्हें अपने व्यवहार से मानसिक रूप से परेशान और लापरवाह बनाता है।

ट्रेलर को देखकर, हम अनुमान लगा सकते हैं कि ईशा देओल हमारे टाइटैनिक चरित्र की प्रेम रुचि को निभाएंगी, जो मूल में ज़ो लूथर के चरित्र पर संकेत देती है। जबकि राशी खन्ना एक ग्रे चरित्र की तरह लगती हैं, जो मूल में ऐलिस मॉर्गन के समान है।

 

[embed]https://youtu.be/_ZxYQu4FwSU[/embed]