Menu
blogid : 28754 postid : 10

अभिनेता अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा का गाना 'तुम बेवफा हो'

Rinu Suthar
Rinu Suthar
  • 4 Posts
  • 0 Comment

अर्जुन बिजलानी, जिन्होंने हिट टीवी सीरियल नागिन में मरजवा में मुख्य भूमिका निभाई और टीवी सीरियल की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा द्वारा हाल है में रिलीज़ किया गया एक गाना है। यह एक एल्बम का संगीत वीडियो है जिसमें अर्जुन और निया मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। गाने का नाम 'तुम बेवफा हो' है और इसे पायल देव और इंटरनेट सेंसिटिव सिंगर स्टैबिन बेन ने लिखा है। 'तुम बेवफा हो' गीतकार कुणाल वर्मा और वीडियो निर्देशक नवजीत बुट्टर द्वारा बनाई गई है।
गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, क्युकी गाने की शुरुआत अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा के शानदार डायलॉग से होती है, कहानी मुस्लिम बैकग्राउंड पर सेट है। गाने में अर्जुन और निया का हैंडसम लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है| इस वीडियो की कहानी कुछ इस तरह है जैसे अर्जुन और निया एक-दूसरे के गहरे प्यार में हैं, अर्जुन को किसी और से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि उसकी पत्नी (निया) को बच्चा नहीं हो सकता है।

पूरे गाने के दौरान अर्जुन और निया एक-दूसरे से आंखों के जरिए बात करने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा, सौम्या, जो अर्जुन की दूसरी पत्नी के रूप में संगीत वीडियो में दिखाई देती है और उसे पता चलता है कि उसका पति अभी भी अपनी पहली पत्नी से प्यार करता है। म्यूजिक वीडियो के अंत में अर्जुन और निया फिर से मिलते नजर आते हैं और अर्जुन की दूसरी पत्नी की मौत एक रहस्य लगती है।