Menu
blogid : 15460 postid : 688842

इस उम्र में 'किस' और वो भी सबके सामने ......

Postmortem
पोस्टमॉर्टम
  • 22 Posts
  • 17 Comments

कहते हैं जवानी का दिया बुझते-बुझते एक बार जोर का फड़फड़ाता है लेकिन 71 वर्ष की उम्र में कौन सी जवानी और कौन सा दिया ये बात कुछ हजम नहीं हुआ. हां, ये बात तो कई लोगों को कहते सुना है कि बुढ़ापा उम्र से नहीं सोच से आता है और जब दिल जवान तो फिर काहे का बुढ़ापा. अब देखिए ना हमारे एंग्री यंग मैन ने इस उम्र में क्या कर डाला. स्क्रीन अवॉर्ड्स में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिलने के बाद वह इस कदर एक्साइटेड हो गए कि उन्होंने अपनी पत्नी जया बच्चन को कैमरे और वहां मौजूद हजारों लोगों के सामने लिप-लॉक कर दिया. पहले तो वह काफी सालों के अंतराल के बाद रेखा से मिले और फिर उसी अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ इंटिमेसी दिखा दी.

amitabh bachchan jaya bachchanयुवाओं के लिए तो यह सब आम बात है लेकिन बॉलिवुड के शंहनशाह ऐसा करेंगे तो बाकी लोग क्या-क्या करेंगे ये बात चिंता का विषय कही जा सकती है. वैसे भी बड़ों को देखकर बच्चे बिगड़ते हैं ये बात तो हम जानते थे लेकिन बच्चों को देखकर अब बड़ों के बिगड़ने की बारी आ गई है, यह बात शायद हमारे लिए नई है. अब खुद बताइए जब हम किसी सार्वजनिक स्थान पर किसी प्रेमी जोड़े को एक दूसरे के साथ इंटिमेट होते देखते हैं तो हमारे मुंह से यही निकलता है कि ‘हद करते हैं आजकल के बच्चे भी...कोई शर्म हया बची ही नहीं है...’  वगैरह-वगैरह. लेकिन अब जब बड़े और वो भी अमिताभ बच्चन और जया जितने बड़े, ही सबके सामने एक दूसरे को लिप-लॉक करने लगें तो इसे अब हम क्या कहेंगे. आप कह सकते हैं कि अपनी ही बीवी को तो किस किया है, इसमें इतना हल्ला मचाने की क्या बात थी, लेकिन अपनी बनी-बनाई इमेज के साथ छेड़खानी कर के क्या मिला अमिताभ जी?

अब ‘समलैंगिक’ कांग्रेसियों से कौन बचाएगा बाबा को

अब इसे इमरान हाशमी का असर कहें या प्यार किया तो डरना क्या वाली फीलिंग लेकिन इस बार तो अमिताभ बच्चन ने वो कर दिखाया जिसकी उम्मीद उनकी पीढ़ी के लोगों तो क्या आजकल के युवाओं को भी नहीं थी. वैसे भी बॉलिवुड स्टार्स कब क्या कर दें किसी का भरोसा नहीं और अब इन्हें देखा-देखी हम क्या कर दें इसका तो बिल्कुल कोई भरोसा नहीं.

बलात्कार नहीं रुकेगा इसलिए एंजॉय करो

सगे भाई की दरिंदगी से हार गई वो मासूम

सबसे अच्छे वैज्ञानिक के लिए दंगे होंगे!