Menu
blogid : 314 postid : 1337215

दो बल्ब और दो पंखों का बिल 75 करोड़ रुपये! सदमे से बेहोश हुई महिला

जरा सोचिए जो दो कमरों में रहता हो और उसके घर में दो बल्ब और दो पंखें हो उसके घर का बिल कितना आ सकता है, वैसे कितना भी आए लेकिन 75 करोड़ तो शायद आ ही नहीं सकता. लेकिन कोरबा के बिजली विभाग ने एक मजदूरी करने वाली महिला सरिता यादव के घर एक महीने का 75 करोड़ का बिजली का बिल भेजा है.

chhattisgarh bijli bill

हो गए न हैरान ऐसे सच में हुआ है आपको शायद विश्वास ना हो रहा हो लेकिन ये सच है और ये कारनामा कहीं और नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ में हुआ है. कोरबा के बिजली विभाग ने एक मजदूरी करने वाली महिला के घर 75 करोड़ का बिल भेजा जिसके बाद महिला हैरान परेशान हो गई.

chattisgarh

यह मामला कोरबा जिले के भैसमा गांव का है, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जब उन्होंने इस बिल को देखा और समझा तो उसके होश उड़ गए. रिता को एक महीने का बिजली बिल 75,00,00,000 रुपये का मिला तो वह सदमे में आ गई, गश खाकर गिर पड़ी. सरिता ने इस मामले की शिकायत विद्युत विभाग से की है और बिजली बिल दुरुस्त करने की मांग भी की है. मजदूर के यहां 75 करोड़ रुपये का बिल आने से आसपास के लोग भी हैरत में हैं और बिजली बिल बनाने की व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

electrcity bill

सरिता को मिले बिल में लिखी भारी-भरकम रकम को बिजली विभाग ‘गलती से हुई मिस्टेक’ मान रहा है. एक विभागीय अधिकारी ने कहा, 'टाइप करने में मिस्टेक हो गया होगा. इसे प्रिंटिंग मिस्टेक माना जाएगा. बिल जल्द ही दुरुस्त करा कर दिया जाएगा और महिला से उतना ही पैसा लिया जाएगा, जो मीटर बताएगा'.

chhattisgarh

गरीब मजदूर के यहां 75 करोड़ रुपये का बिल आने से स्थानीय लोग भी हैरान है ओर बिजली विभाग पर सवाल उठ रहे हैं. इस मामले के सामने आने के बाद से बिजली विभाग ने सरिता के बिल में सुधार करने की बात कही है...Next

Read More:

भारतीय इतिहास में दो राष्ट्रपतियों की ऑफिस में हुई थी मौत, जानें भारत के राष्ट्रपति पद से जुड़ी ऐसी ही खास बातें

इस डांस को अश्लील मानकर सरकार ने किया बैन, इन चीजों पर भी कड़ा कानू

मरती हुई बहू को ससुर ने दिया ऐसा तोहफा, जो उसके मायकेवाले भी नहीं कर पाए

भारतीय इतिहास में दो राष्ट्रपतियों की ऑफिस में हुई थी मौत, जानें भारत के राष्ट्रपति पद से जुड़ी ऐसी ही खास बातें
इस डांस को अश्लील मानकर सरकार ने किया बैन, इन चीजों पर भी कड़ा कानून
मरती हुई बहू को ससुर ने दिया ऐसा तोहफा, जो उसके मायकेवाले भी नहीं कर पाए