Menu
blogid : 313 postid : 745930

यह 10 फैक्ट्स बताते हैं कि आप भी बन सकती हैं सीरियल की बहू

डेली सोप की बहुओं के तो कहने ही क्या. सास की दुलारी, पूरे दिन घर का काम करती मगर फिर भी पति के प्यार को तरसती हमारे सीरियल की बहुओं की जिन्दगी में जितने अप्स एंड डाउंस आते हैं शायद ही आपने कहीं देखे होंगे. लेकिन एक सच बात यह भी है कि उनके अंदर जो स्टेमिना है वो भी आपको किसी और के अंदर देखने को नहीं मिलेगी. गर्मी हो या सर्दी रात के समय सज-धज कर सोना तो बस हमारी सीरियल की बहू ही अफोर्ड कर सकती हैं. क्या कहा, आप भी कुछ ऐसा ही करती हैं!!! फिर तो आप भी हमारी सीरियल की बहूरानी की ट्रू कॉपी हैं.

चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे फैक्ट्स बताते हैं जिससे यह जाहिर हो जाएगा कि आप भी डेली सोप की हिरोइन से कुछ ज्यादा कम नहीं है:

Read: इन अजीबोगरीब प्राणियों में अगर आप भी हैं तो बड़े खुशनसीब हैं…अगर नहीं हैं तो क्या होगा आपका?

1. सबसे पहली निशानी आप भी ‘रेडी फॉर पार्टी’ के मूड में तैयार होकर सोती हैं, ताकि जब भी आंख खुले आप शादी या किसी फैमिली फंक्शन में जाने के लिए रेडी रहें. अगर कहींना भी जाना हो तो कम से कम फेसबुक प्रोफाइल पिक के लिए तो आप फोटो खिंचवा ही सकती हैं.

television soaps

2. बाथरूम से बाहर आते वक्त आप नहाई हुई नहीं बल्कि पार्लर से आई हुई लगती हैं.

bahus

3. सुबह उठकर सबकी पसंद का नाश्ता बनाना आपकी फेवरेट हॉबी है. हैरानी की बात तो ये है कि आप मन ही मन किसी को बुरा-भला भी नहीं कहतीं और बड़ी खुशी-खुशी सबके लिए खाना बनाती हैं.

bahurani

4. आप चाहे कितनी भी थकी क्यों ना हों, ऑफिस से वापस आने के बाद आप खुद अपने हाथों से खाना बनाती हैं और डाइनिंग टेबल पर बैठे परिवार वालों को परोसती हैं और फिर उसके बाद खाती है. यहां लेडीज फर्स्ट का कोई हिसाब-किताब आपके लिए काम नहीं करता.

5. सास के ताने सुनने और उनके मुंह से अपने माता-पिता की बुराई सुनने के बाद भी आपके अंदर उन सब बातों को अवॉयड करने का पेशेंस है. बेचारी भारतीय नारी.

actresses

6. आप अपने परिवार की दुलारी और सबकी इतनी आज्ञाकारी हैं कि आपकी सास को भी आपसे जलन होने लगती हैं. वह हर मौके पर आपके भीतर कमियां ढूंढ़ती हैं, पर अफसोस उन्हें आपके अंदर कोई कमी नजर ही नहीं आती.

tv bahus

7. आपके पास गोल्ड के महंगे गहने और भारी-भरकम साड़ियां हैं जिन्हें आप हर मौके-बेमौके दिखाती ही रहती हैं. शादी-पार्टी ना भी हो तो भी आप उन्हें पहनकर खड़ी हो जाती हैं.

tv bahus

8. छोटी सी नासमझी पर आप अपने देवर या ननद को इतना बड़ा लेक्चर दे देती हैं कि बेचारे अब आपसे हाय-हैलो करने में भी डरने लगे हैं. उन्हें संस्कारों का पाठ पढ़ाना आपका फेवरेट टाइम पास है.

9. छोटी-छोटी बातों पर रोने-धोने का सिलसिला शुरू करना तो आपकी आदत सी बन गई है.

bahu

10. दिन चाहे कितने ही क्यों ना बीत जाएं, आपकी एज चाहे कुछ भी हो जाए अगर आपकी त्वचा से भी आपकी उम्र का पता नहीं चलता. अब तो आपकी बेटी या बहू भी सेम एज की लगने लगी हैं. अगर ऐसा है तो बिना किसी शक के आप एक पर्फेक्ट सीरियल टाइप बहू हैं.

television

Read More:

आयरन फिश का नाम सुना है कभी? इस लौह फिश का चमत्कार देख चौंक जाएंगे जनाब

सांपों के जहर से बनी एक मांसाहारी शराब, हिम्मत है तो ट्राय करके देखिए यह स्नेक वाइन

शादी के बाद ये सब भूले तो बहुत मार पड़ेगी