Menu
blogid : 28982 postid : 14

सिंगर व एक्ट्रेस अन्वेशी जैन का हिंदी सॉन्ग 'जुगनू' लॉन्च

junjaram
Junjaram Thory
  • 2 Posts
  • 1 Comment

9X मीडिया के इंडी म्यूजिक लेबल स्पॉटलैम्प ई ने एक्ट्रेस, सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अन्वेषी जैन के हिंदी सॉन्ग जुगनू  को लॉन्च कर दिया है। यह सॉन्ग आशा और प्रेरणा से भरपूर है, जो निश्चित रूप से लोगों के मूड को बेहतर बनाने के साथ-साथ सकारात्मकता फैलाने में मदद करेगा। जुगनू सॉन्ग 6 सितंबर से स्पॉटलैम्प ई पर उपलब्ध हो गया है। विप्लव राजदेव द्वारा इसे कंपोज किया गया है और इसे फरहान मेमन ने लिखा है।

गाने की विजुअल एक्सप्रेशन को एक सोलो पीस के रूप में तैयार किया गया है जिसमें सिंगर और एक्ट्रेस अन्वेशी जैन को कैमरे के सामने गाते हुए विभिन्न वास्तविक और अमूर्त वातावरण में दिखाया गया है।

खजुराहो, मध्य प्रदेश की इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, अन्वेशी जैन संगीत क्षेत्र में और दर्शकों के दिलों में 'जुगनू' के साथ अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।  उनका आकर्षक अभिनय कौशल, आकर्षक रूप, करिश्माई व्यक्तित्व और स्टाइलिश पोशाकें भी उन्हें सबसे अधिक गूगल सर्च की गई अभिनेत्रियों में से एक बनाती हैं।

अन्वेशी जैन को ऑनलाइन टीवी श्रृंखला जैसे बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज और गंदी बात सीजन 2 में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। एक अभिनेत्री होने के अलावा;  वह एक मॉडल, एंकर, मोटिवेशनल स्पीकर, डेटिंग कोच और अब एक गायिका भी हैं!

'जुगनू' की रिलीज पर उत्साहित अन्वेषी जैन ने कहा, "मैं स्पॉटलैम्प के साथ सहयोग करने और अपना पहला एकल गीत 'जुगनू' पेश करने के लिए बेहद खुश हूं।  यह गीत वर्तमान थका देने वाले समय में आशा की अभिव्यक्ति है।  यह एक नए जीवन को अपनाने, खुशी और खुशी फैलाने और अपने सपनों का पीछा करने के बारे में है।  गीत श्रोताओं से आग्रह करता है कि वे इस अंधेरे समय में जुग्नस (जुगनू) की तरह प्रकाश फैलाएं।

इस गाने के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, स्पॉटलैंपई के बिजनेस हेड, कानन दवे ने कहा, "हम बहु प्रतिभाशाली अन्वेशी जैन के साथ साझेदारी करके और उनका पहला गाना 'जुगनू' पेश करते हुए खुश हैं।  यह किसी के दिल में ढेर सारी भावनाएं पैदा करने और श्रोताओं को सकारात्मकता फैलाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बाध्य है।”

जुगनू को 9X मीडिया नेटवर्क और उसके सोशल मीडिया हैंडल पर व्यापक रूप से प्रचारित किया गया हैं।  सिंगल सभी ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और स्पॉटलैम्पई के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध हैं ।  जुगनू को 9XM, 9X जलवा और 9X टशन पर भी बड़े पैमाने पर प्रसारित किया जा रहा हैं ।



Tags: