Menu
blogid : 319 postid : 1399780

जून के आखिरी सप्ताह में 7 नई वेबसीरीज और फिल्में, सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज 'ग्रहण' अभी देखें

जून में कई बड़ी वेबसीरीज और फिल्‍मों को दर्शकों ने एंज्‍वॉय किया है। मनोज बाजपेयी, धनुष, विद्या बालन और सुनील ग्रोवर की वेबसीरीज और फिल्‍मों ने पूरे सप्‍ताह सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रखा है। अब जून के लास्‍ट वीक में भी कई नई वेबसीरीज और फिल्‍में डिजिटल प्‍लेटफॉर्म  पर रिलीज हो रही हैं। डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर तो 24 जून को सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज 'ग्रहण' रिलीज भी हो चुकी है। इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आइए नजर डालते हैं इस सप्‍ताह मनोरंजन के पिटारे में क्‍या-क्‍या नया है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan24 Jun, 2021

सुनील ग्रोवर और विद्या बालन छाईं
जून माह के पिछले सप्‍ताह में डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर कई वेबसीरीज और फिल्‍में रिलीज हुई हैं। इनमें सुनील ग्रोवर की जी5 पर आई वेबसीरीज सनफ्लॉवर खूब पसंद की गई। नेटफ्लिक्‍स पर फिल्‍म स्‍केटर गर्ल, वेबसीरीज लूपिन के पार्ट 2 को भी दर्शकों ने खूब एंज्‍वॉय किया। 18 जून को नेटफ्लिक्‍स पर अभिनेता धनुष की फिल्‍म जगमे थंडीरम, फिल्‍म फादरहुड और अमेजन प्राइम पर विद्याबालन की फिल्‍म शेरनी रिलीज हुई। सोशल मीडिया में इन्‍हें खूब चर्चा मिली।

पॉलिटिल ड्रामा ग्रहण अभी देखें
अब जून के आखिरी सप्‍ताह में 24 जून को सबसे पहले डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार ने सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ग्रहण रिलीज कर दी है। इस वेबसीरीज को जबरदस्‍त प्रतिकिया मिल रही है। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि वेबसीरीज को IMDb पर 10 में से 9.3 की रेटिंग मिली है। वेबसीरीज में 1984 के सिख दंगों के घटनाक्रम के इर्दगिर्द कहानी बुनी गई है। इसे देखना तो बनता है।

नेटफ्लिक्‍स और जी5 पर नई सीरीज
25 जून को कई डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर नई वेबसीरीज और फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। इनमें Netflix पर मल्‍टीस्‍टारर थ्रिलर वेबसीरीज रे रिलीज होगी। इसके अलावा Zee5 पर रोमांटिक ड्रामा सीरीज धूप की दीवार भी रिलीज होगी। इसी दिन कॉमेडी ड्रामा सीरीज एलओएल सलाम भी Sony Liv पर आएगी। इसके बाद 27 और 30 जून को ऑल्‍ट बालाजी और अमेजन प्राइम वीडियो पर भी वेबसीरीज और फिल्‍म रिलीज होंगी।....Next

 

 


इस सप्‍ताह आएंगे ये फिल्‍में और वेबसीरीज 

धूप की दीवार, वेबसीरीज, 25 जून को जी5 पर
थाइन, फिल्‍म, 25 जून को सोनीलिव पर
एलओएल सलाम, वेबसीरीज, 25 जून को जी5 पर
रे, वेबसीरीज, 25 जून को नेटफ्लिक्‍स पर
पंचबीट, वेबसीरीज, 27 जून को ऑल्‍ट बालाजी
कोल्‍ड केस, फिल्‍म, 30 जून को अमेजन प्राइम पर
समांतर-2, वेबसीरीज, 1 जुलाई को एमएक्‍स प्‍लेयर पर
द टुमॉरो वॉर, फिल्‍म, 2 जुलाई को अमेजन प्राइम पर.

 

 

ये भी पढ़ें -

दिलीप कुमार की टॉप-10 हाईएस्‍ट रेटिंग वाली फिल्‍में

बेल बॉटम मूवी के साथ जुलाई में आएंगी ये 7 नई फिल्में

अपनी हिट फिल्म का डायरेक्टर्स कट बनाना चाहता है ये निर्देशक

यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में 3 भारतीयों का जलवा

सूर्या की फिल्म ने रचा इतिहास, दुनिया की तीसरी हाईएस्ट रेटिंग वाली मूवी बनी

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी