Menu
blogid : 319 postid : 1400257

'सनक' दिखाने आ रहे विद्युत जामवाल, रनवीर सिंह-विक्की कौशल और वरुण धवन की फिल्में अनाउंस

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल नई फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार हैं। उनकी नई फिल्म बड़े पर्दे की बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी। इसके अलावा सुपरस्टार दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रनवीर सिंह, विक्की कौशल, वरुण धवन की 4 फिल्मों को अनाउंसमेंट भी कर दी गई है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 22 Sep, 2021

 

 

एक्शन थ्रिलर फिल्म सनक- 
एक्शन पैक्ड फिल्म सीरीज कमांडो से फैंस के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल नई फिल्म सनक के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। एक्शन-थ्रिलर फिल्म सनक में वह एक बार फिर गन-गोली और घूसों की बरसात करते दिखाई देंगे। विद्युत की यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

वेबसीरीज वाले दो-दो चंदन- 
फिल्म सनक में विद्युत जामवाल के अलावा अभिनेत्री नेहा धूपिया, वेबसीरीज आश्रम वाले चंदन रॉय सान्याल और वेबसीरीज पंचायत वाले चंदन रॉय भी अहम भूमिकाएं करते दिखाई देंगे। फिल्म को कनिष्क वर्मा ने डायरेक्ट किया है और विपुल अमृतलाल ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की गई है।

करन जौहर ला रहे रोमांटिक फिल्म- 
फिल्म डायरेक्टर करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 ने 4 फिल्में बनाने के लिए हाथ मिलाया है। करन जौहर रोमांटिक ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रनवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगी। दूसरी फिल्म जुग जुग जिओ को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे और इसमें अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में होंगे।

 

 

दीपिका, विक्की की फिल्में भी लाइन में- 
धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 की तीसरी फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे। इसमें दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडेय और सिद्धांत चतुर्वेदी दिखेंगे। चौथी फिल्म शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे और इसमें विक्की कौशन, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। इन सभी फिल्मों के आने वाले दिनों में रिलीज होने की संभावना है।...Next

 

 

ये भी पढ़ें -

OTT और थिएटर्स में आने वाली हैं 7 और हॉरर-थ्रिलर फिल्में, लिस्ट देखें

बुसान फेस्टिवल में दो बॉलीवुड फिल्में, अक्टूबर में होगी अवॉर्ड की घोषणा

जंग, साहस और फतेह की सच्ची कहानियां लेकर आ रहीं ये 9 फिल्में, लिस्ट देखें

अपनी हिट फिल्म का डायरेक्टर्स कट बनाना चाहता है ये निर्देशक