Menu
blogid : 319 postid : 1400804

'जर्सी' और 'RRR' की रिलीज टली पर तय डेट पर आ रही इस सुपरस्टार की मूवी, मकर संक्रांति पर लाइन में कई फिल्में

कोरोना के खतरे को देखते हुए मल्‍टीस्‍टारर फ‍िल्‍म RRR और शाह‍िद कपूर की फ‍िल्‍म जर्सी की र‍िलीज बीते द‍िनों टालने की घोषणा की जा चुकी है। जनवरी में आने वाली कुछ अन्‍य बड़ी फ‍िल्‍मों की र‍िलीज डेट भी आगे बढ़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच मकर संक्रांत‍ि के अवसर पर कई फ‍िल्‍में र‍िलीज होने की लाइन में भी हैं। इनमें साउथ सुपरस्‍टार अजीत कुमार की फ‍िल्‍म वालीमई को तय डेट पर बड़े पर्दे पर र‍िलीज करने का ऐलान क‍िया गया है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan4 Jan, 2022

 

 

फ‍िल्‍म जर्सी और RRR पोस्‍टपोन हो चुकीं- 
मशहूर फ‍िल्‍म डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की मोस्‍ट अवेटेड फ‍िल्‍म RRR को कोरोना के कारण आगे के ल‍िए टाल द‍िया गया है। यह फ‍िल्‍म 7 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में र‍िलीज होने वाली थी। मल्‍टीस्‍टारर इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन, आल‍िया भट्ट, राम चरन और जून‍ियर एनटीआर लीड रोल में हैं। इसके अलावा 31 द‍िसंबर 2021 को र‍िलीज होने वाली शाह‍िद कपूर की फ‍िल्‍म जर्सी को भी टाला जा चुका है।

अक्षय, जॉन और प्रभाष की फ‍िल्‍मों पर संशय- 
जनवरी में र‍िलीज होने की कतार में कई बड़े स्‍टार्स की फ‍िल्‍में शाम‍िल हैं, ज‍िनके आगे बढ़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। इनमें सुपरस्‍टार प्रभाष की रोमांट‍िक फ‍िल्‍म राधेश्‍याम, अक्षय कुमार की पीर‍ियड ड्रामा फ‍िल्‍म पृथ्‍वीराज और जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म अटैक के अलावा कुछ हॉलीवुड फ‍िल्‍में भी शाम‍िल हैं। इनके मेकर्स की ओर से र‍िलीज टालने को लेकर कोई ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

साउथ सुपरस्‍टार की फ‍िल्‍म तय डेट पर आ रही- 
साउथ सुपरस्‍टार अजीत कुमार की फ‍िल्‍म वालीमई अपनी तय डेट पर र‍िलीज हो रही है। ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श के अनुसार फ‍िल्‍म 13 जनवरी को बड़े पर्दे पर तम‍िल, तेलुगू और ह‍िंदी भाषा में र‍िलीज हो रही है। माना जा रहा है क‍ि मकर संक्रांत‍ि की छुट्टी और वीकेंड को देखते हुए फ‍िल्‍म के अच्‍छा ब‍िजनेस करने का अनुमान है।

मकर संक्रांत‍ि पर कई फ‍िल्‍में र‍िलीज की कतार में- 
साउथ की अन्‍य फ‍िल्‍में भी मकर संक्रांत‍ि की छुट्टी को भुनाने के इरादे से बड़े पर्दे पर आने के ल‍िए तैयार हैं। इनमें आद‍ि साईकुमार की फ‍िल्‍म अत‍िथि देवो भवा 7 जनवरी को र‍िलीज हो रही है। एक्‍टर कल्‍यान देव की फ‍िल्‍म सुपर म‍िर्ची 14 जनवरी को र‍िलीज हो रही। फ‍िल्‍म डीजे ट‍िल्‍लू 14 जनवरी, रावडी ब्वॉयज 14 जनवरी और फिल्‍म 7 डेज 6 नाइट भी 14 जनवरी को र‍िलीज होने को तैयार है।