Menu
blogid : 319 postid : 899

2011 में होगी धमाकेदार शुरुआत

बॉलिवुड के लिए 2011 की शुरुआत बेहद धमाकेदार होने जा रही है. साल की शुरुआत में ही कई बड़े बैनरों और नामी कलाकारों की फिल्में पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं. राजकुमार वर्मा निर्देशित “नो वन किल्ड जेसिका” इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है. वहीं जनवरी के महीने में ही हमें देओल परिवार की “यमला पगला दीवाना” भी देखने को मिलेगी जो एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म साबित हो सकती है तो इसके साथ ही आमिर खान अपनी फिल्म धोबी घाट को पर्दे पर लेकर आने वाले हैं. यानि बात साफ है 2011 का पहला महीना ही बॉलिवुड को बहुत कुछ दे जाएगा.

02-dhobi_ghat_movieजनवरी 2011 में प्रदर्शित होने वाली कुछ खास फिल्में

यमला पगला दीवाना : सन्नी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद स्टारर इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. काफी लंबे समय बाद धर्मेंद्र और सन्नी देओल की कोई फिल्म आने वाली है इसके साथ ही फिल्म के हास्य होने की वजह से दर्शकों में और भी उत्साह है.

नो वन किल्ड जेसिका : रानी मुखर्जी और विद्या बालन जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों की यह फिल्म दिल्ली में माडल जेसिका लाल के हत्याकांड की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म का संगीत तो पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है, अब इंतजार फिल्म का है.

धोबी घाट : निर्माता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव की बतौर निर्देशक पहली फिल्म “धोबी घाट” 21 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म बेहद आम जीवनशैली पर आधारित है. वैसे भी आमिर खान के बारे में सब जानते हैं कि अगर वह फिल्म में हैं तो फिल्म में जरुर कुछ खास होगा.