Menu
blogid : 319 postid : 1400283

बड़े बजट की 25 फिल्मों की रिलीज डेट फाइनल, अगले साल आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी जारी

कोरोना महामारी के चलते 2021 में अबतक बड़े पर्दे पर कम ही फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन आने वाले 3 महीनों में बड़े बजट की फिल्मों की लंबी लिस्ट है। दिसंबर तक 10 फिल्में रिलीज होंगी, जिनकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इसके अलावा अगले साल 2022 में रिलीज होने वाली 15 फिल्मों की डेट भी फाइनल कर दी गई है। इस तरह 25 फिल्मों की रिलीज डेट फाइनल हो गई है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan27 Sep, 2021

 

 

अक्टूबर से नवंबर तक 5 फिल्में- 
फिल्मों के दीवानों के लिए इस साल अक्टूबर से दिसंबर तक रिलीज होने वाली बड़े बजट की 10 फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार अगले महीने 1 अक्टूबर को प्रतीक गांधी की फिल्म भावई रिलीज हो रही है। नवंबर में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके बाद 5 नवंबर को फिल्म नो मींस नो, 19 नवंबर को सैफ और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली-2, इसके बाद 26 नवंबर को जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते-2 रिलीज होगी।

दिसंबर में रिलीज होंगी 5 बड़ी फिल्में- 
साल के आखिरी महीने दिसंबर में सबसे पहले 3 दिसंबर को सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज होगी। 10 दिसंबर को आयुष्मान खुराना की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी, क्रिसमस के मौके पर 1983 वर्ल्डकप पर फिल्म 83 रिलीज होगी। क्रिसमस पर ही साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज होगी। साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी रिलीज होगी।

 

 

2022 जनवरी से मार्च तक 6 मूवी- 
साल 2022 में 14 जनवरी को सुपरस्टार प्रभाष की फिल्म राधेश्याम रिलीज होगी। 21 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज पर्दे पर आएगी। फरवरी में वैलेंटाइन वीक में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होगी। 25 फरवरी को फिल्म जयेश भाई जोरदार, 4 मार्च को अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, 18 मार्च को रनबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, 25 मार्च को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-2 रिलीज होगी।

 

Movies list courtesy- Taran Adarsh Twitter


अप्रैल से दिसंबर तक 9 फिल्में- 

अप्रैल माह में 1 तारीख को आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी रिलीज होगी। इसके बाद 14 अप्रैल को मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ-2 आएगी। 29 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म मई डे रिलीज होगी। 6 मई को टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती-2, इसके बाद 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन, 11 अगस्त को प्रभाष की फिल्म आदिपुरुष भी आएगी। 30 सितंबर को विक्रम वेधा, दीवाली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु और दिसंबर की 23 तारीख को टाइगर श्रॉफ की फिल्म गनपत रिलीज होगी।...Next

 

 

ये भी पढ़ें -

OTT और थिएटर्स में आने वाली हैं 7 और हॉरर-थ्रिलर फिल्में, लिस्ट देखें

बुसान फेस्टिवल में दो बॉलीवुड फिल्में, अक्टूबर में होगी अवॉर्ड की घोषणा

जंग, साहस और फतेह की सच्ची कहानियां लेकर आ रहीं ये 9 फिल्में, लिस्ट देखें

अपनी हिट फिल्म का डायरेक्टर्स कट बनाना चाहता है ये निर्देशक