Menu
blogid : 319 postid : 1400958

भीमला नायक के ट्रेलर ने मचाया धमाल, फरवरी और मार्च तक पैक दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट डोज

इन दिनों लोगों में साउथ की फिल्मों का क्रेज खूब नजर आ रहा है। फरवरी के अंतिम हफ्ते और मार्च में आने वाली कई बालीवुड समेत साउथ की फिल्मों के ट्रेलर लांच किए गए है। इसके साथ ही कई फिल्मों के पोस्टर रिलीज किए गए हैं।

Geetika Sharma
Geetika Sharma24 Feb, 2022

 

THE KASHMIR FILES

 

कश्मीरी पंडितों के संघर्ष की फिल्म- 
कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स का भी 21 फरवरी को ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 मार्च को बाक्स आफिस पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में 1990 के कश्मीरी पंडितों के संघर्ष को दिखाया गया है।

इस दिन होगी रिलीज भीमला नायक- सबसे पहले राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक का सोमवार को ट्रेलर लांच किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पंसद किया है। फिल्म 25 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन और दमदार सीन दिखाए गए हैं। फिल्म में पवन कल्याण एक पुलिस आफिसर और राणा दग्गुबाती विलन के किरदार में नजर आएंगे।

मार्च में रिलीज होगी झुंड-
बालीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 4 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फुटबाल पर आधारित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन इसमें फुटबाल कोच की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले बुधवार को यूट्यूब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है। फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है।

 

TOOLSIDAS JUNIOR

 

मार्च में आएगी बड़े पर्दे पर तुलसीदास जूनियर-
शनिवार यानि 19 फरवरी को फिल्म तुलसीदास जूनियर का ट्रेलर रिलज किया गया। इस फिल्म को 4 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर की यह आखिरी फिल्म थी, जिनका 9 फरवरी 2021 को निधन हो गया था। फिल्म में संजय दत्त के साथ बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन पहले ही पूरा हो गया था, लेकिन कोरोना के कारण रिलीज नहीं हो पाई थी।

शिवाजी महाराज के बचपन पर बनेगी फिल्म-
मराठा साम्राज्य के राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की 392वीं जयंती के मौके पर उनके बचपन पर एक फिल्म बनाने का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का डायरेक्शन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव कर रहे हैं। रवि जाधव 2015 से ही इस फिल्म पर काम करना चाहते है। उन्होंने कहा कि हम फिल्म में जो दिखाना चाहते हैं और उस पर रिसर्च करने के लिए 8 साल लग गए हैं।

सैफ और ऋतिक करेंगे साथ काम-
फिल्म विक्रम वेधा में विक्रम के किरदार में सैफ अली खान की पहली लुक सामने आई है। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ एक साथ नजर आएंगे। इस मौके पर ऋतिक भी सैफ के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म एक पुलिस-गैगंस्टर ड्रामा है। फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर के किरदार में और सैफ पुलिस आफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

 

Ardh

 

अर्ध का पोस्टर हुआ रिलीज-
राजपाल यादव की फिल्म 'अर्ध' का पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म में राजपाल यादव ट्रांसजेंडर का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म में बिग बास 14 की विजेता और टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपना डेब्यू कर रही हैं। साथ ही फिल्म में हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी नजर आएंगे। फिल्म इस साल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। हलांकि फिल्म की डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है।

तेहरान की रिलीज डेट हुई कंफर्म-
जान अब्राहम की फिल्म तेहरान की रिलीज डेट कंफर्म की गई है और साथ ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म अगले साल यानि 2023 में गणतंत्र दिवस 26 जनवरी पर रिलीज की जाएगी। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। दर्शकों ने फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद किया है। फिल्म में जान एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इस साल 1 अप्रैल को जान की एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक रिलीज होगी।

 



Tags: