Menu
blogid : 319 postid : 1298183

बॉलीवुड की इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों ने पहले बाप फिर बेटे के साथ किया रोमांस

फिल्म एक्टर और एक्ट्रेस किसी भी उम्र तक बूढ़े नहीं होते, वो अपनी पटकथा के हिसाब से फिल्मों में काम करते हैं. हाल ही में शाहरुख ने आलिया के साथ काम किया था, जिसके बाद उनकी कोस्टार रही पूजा ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो भी कभी शाहरुख के साथ पर्दे पर दिखी थीं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कोई स्टार उसकी छोटी बहन या फिर भाई के साथ रोमांस किया हो. ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना केवल अपने कम उम्र के हीरो के साथ रोमांस किया बल्कि उन्होंने रियल ज़िन्दगी के बाप और बेटा, दोनों के साथ फिल्मो में रोमांस किया है.

माधुरी दीक्षित

khanna

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में पर्दे पर खुब धमाल मचाया था. 90 के दशक की वो बेहद मशहूर अभिनेत्री थीं. अगर आपको याद हो तो माधुरी ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस किया है. 'दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ उनके इंटिमेट सीन को कोई कैसे भूल सकता है. वहीं बेटे अक्षय के साथ माधुरी ‘मोहब्बत’ फिल्म में नजर आईं थी.

श्रीदेवी

deol

बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रीयों मेंं से एक श्रीदेवी ने भी देओल परिवार के साथ रोमांस का तड़का लगाया है. श्रीदेवी ने 1989 में आई ‘नाका बंदी’ में धर्मेंद्र के साथ काम किया था, वहीं श्रीदेवी ने ‘चालबाज़’ में सनी देओल के साथ रोमांस किया था.

डिंपल कपाडिया

dimple

राजेश खन्ना की पत्नी और एक्ट्रेस रही डिंपल कपाडिया ने भी सनी देओल और धर्मेंंद्र के साथ काम किया है. सनी देओल के साथ डिंपल ने 1984 में ‘मंजिल मंजिल’ में काम किया था. वहीं सनी के पिता धर्मेंंद्र के साथ डिंपल ने 1991 में आई ‘मस्त कलंदर’ और 1991 ‘दुश्मन देवता’ में काम किया.

Read: अपना प्यार पाने के लिए ये अभिनेता लगाता था कॉलेज का चक्कर, 8 साल तक किया इंतजार

अमृता सिंह

amrita

अमृता की सुपरहिट फिल्म बेताब तो आपको जरूर याद होगी. इसका गाना आज भी लोग गुनगुनाते हैं. इस फिल्म में पहली बार अमृता और सनी एक साथ नजर आए थे. अमृता ने अपनी ‘बेताब’ के रिलीज़ के छह साल बाद धर्मेन्द्र के साथ ‘सच्चाई की ताकत’ में काम किया इस फिल्म में अमृता धर्मेंंद्र की पत्नी बनी थी.

रानी मुखर्जी

bacchan

संजय लीला भंसाली की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘ब्लैक’ में रानी ने अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इससे पहले रानी उनके बेटे अभिषेक के साथ सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ में काम कर चुकी थी...Next

Read More:

कभी अजय देवगन को दिल दे बैठी थीं रवीना, लेकिन फिर सुसाइड करने की आई नौबत

ऐश्वर्या के नाम पर बनी है 17 हजार वेबसाइट्स, सलमान से पहले इस मॉडल को किया डेट

सिंगल हैं एकता कपूर ने लेकिन इन 11 रील लाइफ की जोड़ियों को बनाया रियल लाइफ की जोड़ी

कभी अजय देवगन को दिल दे बैठी थीं रवीना, लेकिन फिर सुसाइड करने की आई नौबत
ऐश्वर्या के नाम पर बनी है 17 हजार वेबसाइट्स, सलमान से पहले इस मॉडल को किया डेट
सिंगल हैं एकता कपूर ने लेकिन इन 11 रील लाइफ की जोड़ियों को बनाया रियल लाइफ की जोड़ी