Menu
blogid : 319 postid : 1400445

सिनेमाघरों में आने से पहले ही इस फिल्म को टॉप IMDb रेटिंग, अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड भी जीत चुकी

पब्‍लिक के लिए सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही अभिनेता अर्जुन रामपाल और कोंकना सेन शर्मा की फिल्‍म ने जबरदस्‍त IMDb रेटिंग हास‍िल की है। इस फ‍िल्‍म को बुसान इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्‍टिवल में इसी महीने दिखाया गया था। यहां बात हो रही है अपर्णा सेन के डायरेक्‍शन में बनी सोशल ड्रामा फिल्‍म द रेपिस्‍ट की। फिल्‍म ने इसी महीने प्रतिष्ठित अंतरराष्‍ट्रीय अवॉर्ड भी जीता है। फिल्‍म दर्शकों के लिए स‍िनेमाघरों में जल्‍द रिलीज होने की संभावना है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan21 Oct, 2021

 

 

सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही टॉप रेटिंग
दिग्‍गज अभिनेता अर्जुन रामपाल और कोंकना सेन शर्मा के अभिनय से सजी सोशल ड्रामा फिल्म द रेपिस्ट को IMDb पर 8:5 की रेट‍िंग हासिल हुई है। फिल्‍म को अभी जनता के ल‍िए स‍िनेमाघरों में रिलीज नहीं क‍िया गया है और ना ही अबतक कोई डेट जारी की गई है। यह फि‍ल्‍म अबतक केवल बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की गई है।

बुसान फेस्टिवल में मिला प्रति‍ष्ठित अवॉर्ड-  
अक्‍टूबर के दूसरे सप्‍ताह में बुसान फिल्‍म फेस्‍टि‍वल में द रेपिस्‍ट मूवी को एशियन स‍िनेमा विंडो सेक्‍शन के तहत शामिल किया गया था। फेस्टिवल में प्रतिष्ठित किम जीसॉक अवॉर्ड जीतने के लिए कुल 6 फिल्‍में टक्‍कर में थीं। इस अवॉर्ड का विजेता फिल्‍म द रेपिस्‍ट को चुना गया था। अपर्ना सेन के डायरेक्‍शन में यह फिल्‍म बनी।

 

 

पहले भी ये फिल्में जीत चुकीं पुरस्‍कार-
बुसान फिल्‍म फेस्‍टि‍वल 2020 में किसी भी भारतीय फिल्म को अवॉर्ड नहीं मिला था। इससे पहले 2019 में 24वें फेस्टिवल में प्रदीप कुरबा की फिल्म मार्केट को किम जीसॉक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। बुसान में इससे पहले 2018 में आशीष पांडे की शॉर्ट फिल्म नूरे को अवॉर्ड मिल चुका है। जबकि, हरि विश्वनाथ की फिल्म रेडियो सेट भी अवॉर्ड जीत चुकी है।...Next

 

 

ये भी पढ़ें -

अवतार-2 के साथ मावर्ल्स की 8 सुपरहीरो फिल्में आ रहीं, रिलीज डेट देखें

फेस्टिव सीजन में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी सुपरस्टार्स की 11 फिल्में

2022 में रिलीज होंगी बड़े बजट और सुपरस्टार्स से भरी 20 फिल्में, ये रही लिस्ट