Menu
blogid : 319 postid : 1400683

भारत में पॉपुलर हॉलीवुड सुपरहीरो सीरीज का स्पिनऑफ अनाउंस, IMDb पर मिल चुकी टॉप रेटिंग

हाल ही में खत्‍म हुई वेबसीरीज मनी हाइस्‍ट के आख‍िरी सीजन से कुछ द‍िन पहले इसकी पॉपुलैर‍िटी को देखते हुए मेकर्स ने स्‍प‍िनऑफ सीरीज बनाने का ऐलान क‍िया है। अब एक और हॉलीवुड सुपरहीरो वेबीसीरीज के एनीमेटेड स्‍प‍िनऑफ का ऐलान क‍िया गया है। यह स्‍प‍िनऑफ सीरीज अमेजन प्राइम पर 2022 में र‍िलीज होगी और इसे सोनी प‍िक्‍चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस वेबसीरीज के ह‍िंदी वर्जन में बॉलीवुड के मशहूर अभ‍िनेता राजकुमार राव, अर्जुन कपूर ने आवाज दी है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan6 Dec, 2021

 

 

राजकुमार राव, अर्जुन कपूर दे चुके आवाज- 
साल 2019 में अमेजन प्राइम वीड‍ियो पर आई वेबसीरीज 'द ब्‍वॉयज' को दुन‍ियाभर में खूब पसंद क‍िया गया था। भारत में इसके अंग्रेजी वर्जन को लोकप्र‍ियता म‍िलने के बाद इसे ह‍िंदी में भी डब क‍िया गया। सुपरहीरो वेबसीरीज 'द ब्‍वॉयज' को ह‍िंदी में अभ‍िनेता अर्जुन कपूर, राजकुमार राव और अभिनेत्री द‍िशा पटानी की आवाज में डब क‍िया गया था।

द ब्‍वॉयज की एनीमेटेड स्‍प‍िनऑफ सीरीज- 
द ब्‍वॉयज वेबसीरीज की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इसके एनीमेटेड स्‍प‍िनऑफ सीरीज को बनाने का ऐलान कि‍या है। अमेजन प्राइम और सोनी प‍िक्‍चर्स इंटरटेनमेंट स्‍टूड‍ियो के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस स्‍प‍िन ऑफ सीरीज का नाम 'द ब्‍वॉय : डॉयबॉल‍िकल' (The Boys: Diabilical) रखा गया है। 8 एप‍िसोड की यह सीरीज लगभग पूरी हो चुकी है और इसे अगले साल यानी 2022 में अमेजन प्राइम वीड‍ियो पर स्‍ट्रीम क‍िया जाएगा।

सुपरहीरोज की पोल खोलने वाला ग्रुप द ब्‍वॉयज- 
द ब्‍वॉयज वेबसीरीज को अमेरिकन फिल्मकार एरिक क्रिप्के ने बनाया है। यह वेबसीरीज द ब्वॉज नाम के चर्चित नॉवेल पर बेस्ड है। वेबसीरीज की कहानी सुपरहीरोज के काले कारनामों को उजागर करने वाले ग्रुप पर केंद्रित है। 7 सुपरहीरोज का एक ग्रुप जिसे द सेवेन कहा जाता है, वह अमेरिका समेत दुनियाभर में हो रही बुरी और आतंकी घटनाओं को रोकने का काम करता है। लेकिन, इसके उलट 5 लोगों का एक ग्रुप द ब्‍वॉयज है जो सुपरहीरोज की काली सच्चाई लोगों के सामने लाते हैं।

 

 

IMDb पर म‍िल चुकी 8.7 की रेटिंग- 
साल 2019 में द ब्‍वॉयज का पहला और साल 2020 में दूसरा सीजन र‍िलीज किया जा चुका है। दोनों सीजन में कुल 8—8 ऐपिसोड हैं। लगभग हर एपिसोड 1 घंटे तक लंबा है। द ब्वॉयज सीरीज की कहानी, एक्टिंग और फिल्माए गए दृश्य शानदार होने की वजह से इसे 8.7 IMDb रेटिंग हासिल हो चुकी है। मेकर्स का दावा है क‍ि इसका एनीमेटेड स्‍प‍िनऑफ सीरीज इससे ज्‍यादा पॉपुलर होगी।...Next

 

 

 

ये भी पढ़ें -

भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों की दास्तां ला रही सीरीज ‘द रेलवे मैन’

अवतार-2 के साथ मावर्ल्स की 8 सुपरहीरो फिल्में आ रहीं, रिलीज डेट देखें

2022 में रिलीज होंगी बड़े बजट और सुपरस्टार्स से भरी 20 फिल्में, ये रही लिस्ट

जंग, साहस और फतेह की सच्ची कहानियां लेकर आ रहीं ये 9 फिल्में