Menu
blogid : 319 postid : 842

सोनाक्षी की तो निकल पड़ी

sonakshi-sinha-maxim-magazine“फिल्म हिट तो आप भी फिट” जिसने कहा है बहुत सही कहा है. आपको तो याद होगा ही दबंग की माशूका के बारे में. सिर्फ पापा का नाम ही काफ़ी था फिल्म में रोल दिलाने के लिए और जब आपकी पहली ही फिल्म ने छक्का लगा दिया हो तो आपका भी नाम होगा. फिल्म आई लोगों को खूब भाई और सोनाक्षी के वारेन्यारे कर गयी.

आजकल बिहारी बाबू की यह लाडली स्टारडम का स्वाद चख रही है. गौरतलब है कि हाल में सोनाक्षी ने तीन फिल्में साइन की है. जिसमें से दो फिल्म सोनाक्षी ने यशराज बैनर के तहत साइन की है जिसमें थोड़ा देर लगेगी. परन्तु उनकी तीसरी फिल्म होगी रेस 2. जी हाँ अब रेस धड़कन कटरीना की जगह दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा और कहेंगी “टच मी टच”. यही नहीं सोनाक्षी ने अपना फिल्म साइनिंग अमाउंट भी बड़ा लिया है. अब सोनाक्षी एक फिल्म में काम करने के लिए एक करोड़ रूपए लेंगी मतलब दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा पैसा जो रेस 2 की दूसरी हीरोइन होंगी. बेचारी दीपिका अब उनको न्यूकमर से भी मात खानी पड़ रही है. लगता है कि अब उन्हें भी सल्लू भाई के साथ काम करना पड़ेगा. परन्तु सोनाक्षी की तो सारी उंगलियां घी में हैं.

सोनाक्षी का बिकनी स्कैंडल

sonakshi-salmanलेकिन पैसा आने के साथ-साथ सोनाक्षी विवादों में भी फंस गयी हैं. गौरतलब है कि किसी ने उनकी फेक तस्वीरों का इस्तेमाल किया है और यह कोई आम तस्वीरें नहीं हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने बिकनी पहने हैं. इस विवाद में सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “यह सही है कि मैंने मक्सिम के लिए फोटोशूट किया है लेकिन मैंने कोई भी फोटो बिकनी में नहीं खिंचाई. इन सब के पीछे किसी दूसरे का हाथ है जो मेरी तस्वीरों के सहारे पैसा और पब्लिसिटी कमाना चाहता है. इस पूरे प्रकरण से सल्लू भाई भी काफ़ी परेशान हैं. हों भी क्यों ना आखिर दबंग की माशूका है सोनाक्षी. वैसे बात कुछ भी हो सोनाक्षी की तो निकल पड़ी.