Menu
blogid : 319 postid : 906

श्वेता बनीं बिग बॉस की महारानी

बिग बॉस सीजन 4 के फाइनल में श्वेता  तिवारी द ग्रेट खली पर भरी पड़ी. 'बिग बॉस' के सीजन 4 का खिताब श्वेता तिवारी के सिर पर सजा. बिग बॉस-4 के फ़ाइनल में चार प्रतियोगी पहुंचे थे. इनमें श्वेता तिवारी के अलावा रेसलर खली, अभिनेता अस्मित पटेल और डॉली बिंद्रा शामिल थे. 

  Shweta-Tiwari-in-Big-Boss-Season-4-520x390श्वेता बिग बॉस की पहली महिला विजेता बनी. 14 हफ़्तों तक 'बिग बॉस' के घर में  रहते हुए अपने संतुलित और मर्यादित व्यवहार की वजह से वे लोकप्रिय बनी रहीं. हालांकि उनके और डॉली बिंद्रा के बीच कई बार नोक-झोंक हुई पर उन्होंने अपने आप पर संयम रखते हुए खुद को आगे बढाया. उन्हें पुरस्कार के रुप में एक करोड़ की राशि दी गई.

हालांकि बिग बॉस सीजन 4 कई चीजो के लिए याद रखा जाएगा जैसे वीणा और अस्मित पटेल की लव केमिस्ट्री, श्वेता और डॉली बिंद्रा की लड़ाई, राहुल भट्ट का टशन, खली की ताकत, सारा और अली के शादी और अनगिनत गालियों का शमा. लेकिन जिस चीज ने बिग बॉस को सबसे यादगार बनाया वह था सलमान का अंदाज. सलमान बिग बॉस  के अबतक के सबसे दिलचस्प एंकर रहे. माहौल चाहे जैसा भी हो सलमान ने उसमे अपना रंग डाल उसे हमेशा मनोरंजक बनाए रखा. फाइनल शो में भी सबने सलमान की परफार्मेंस को खूब सराहा. सलमान ने फाइनल शो में हर प्रतियोगी के साथ डांस किया और उनसे अपील की कि वहां घर के लड़ाई को घर में ही छोड़ कर जाएं.

श्वेता को तो बिग बॉस के महारानी का खिताब मिला ही साथ ही अन्य प्रतियोगियों को भी पुरस्कार मिले. प्रतियोगिता में चौथे स्थान पर पर डॉली बिंद्रा, तीसरे स्थान पर अश्मित पटेल और दूसरे स्थान पर खली रहे. प्रतिभागी मनोज तिवारी को 'मोस्ट नौटंकीबाज' और समीर सोनी को 'मोस्ट स्टाइलिशमैन' के खिताब से नवाजा गया. इसके लिए मनोज तिवारी को एक स्मृति चिन्ह और समीर सोनी को एक शेवरले कार भेंट की गई.