Menu
blogid : 319 postid : 605

बि‍ग बॉस 4 - सलमान का नया “चार का दम”

sallu-Big-boss4भारतीय टेलीविजन में इस समय रियलिटी शो का काफी बोल-बाला है. संगीत, नाच से लेकर स्टंट दिखाते रियलिटी शो दर्शकों को बहुत लुभाते हैं और इन रियलिटी शोज की टीआरपी भी काफी अच्छी रहती है. अच्छी टीआरपी और दर्शकों से मिलता सपोर्ट ही है जिसकी वजह से अब रियलिटी शो के भी सिक्वल बनने लगे हैं. अब इसी की राह में कलर्स पर बि‍ग बॉस 4 जल्द ही आने वाला है. कलर्स पर प्रसारि‍त होने वाला यह कार्यक्रम अपने पहले ही सीजन से लोगों की पसंद रहा है. इसके बाद सीजन टू और थ्री में भी लोगों ने बहुत पंसद किया खासकर युवा वर्ग ने.

इस शो में सेलीब्रिटी और मशहूर लोगों की जिंदगी के कुछ दिन कैमरे में कैद किए जाते हैं. उन्हें जनता के लिए मनोरंजक तौर पर पेश किया जाता है. आम लोगों को वैसे भी सेलीब्रिटिज के जीवन के बारे में जानने की काफी उत्सुकता रहती है. सीजन 1 में जहां अरशद वारसी ने इस शो को होस्ट किया था वहीं सीजन 2 में शिल्पा शेट्टी और सीजन थ्री में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इसे होस्ट किया था.

इस बार इस कार्यक्रम को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं. सलमान इससे पहले “दस का दम” नामक शो को होस्ट कर चुके हैं और अब वह इस शो का भी जोरदार ढ़ंग से प्रचार कर रहे हैं. प्रोमो में सलमान खान अपने खास अंदाज में सीजन चार के लि‍ये दर्शकों को लुभाने का काम कर रहे हैं.

वैसे अगर प्रतियोगियों पर नजर डालें तो अभी स्थिति साफ नही है लेकिन काफी हद तक उम्मीद है कि निम्न नामों में मामूली बदलाव हो सकते हैं:

salman khan to host big boss 4अभिनेत्री सारा खान, अविका गौर, श्वेता तिवारी, सिमोन सिंह, फिल्म अभिनेता राजेश खन्ना, शाईनी अहूजा, चंकी पान्डे, मनोज तिवारी, फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री, स्नेहा उलाल, गायक शान, मुंबई की पूर्व बार बाला तरन्नुम और दिल्ली के सुपर चोर देवेन्द्र सिंह उर्फ बंटी.

प्रतियोगियों को देखते हुए रोमांच की सौ फीसदी गारंटी है साथ ही लोगों को उम्मीद भी है कि इस बार शायद मस्ती ज्यादा हो और अश्लीलता कम.

बिग बॉस सीजन वन के विनर राहुल रॉय थे, टू के आशुतोष कौशिक और थ्री के बिंदू दारा सिंह बने थे. अब बि‍ग बॉस फोर का किंग कौन बनेगा यह तो आने वाला वक्ता ही बताएगा. सलमान की होस्टिंग और प्रतियोगियों की मस्ती दर्शकों को पहले से ज्यादा रोमांचित करेगी.