Menu
blogid : 319 postid : 1147801

बिग बॉस सीजन-10 के लिए सलमान ने बढ़ाई डिमांड, एक एपिसोड की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

फिल्में सिर्फ तीन चीजों की वजह से चलती है ‘एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट’ हिट फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ का ये मशहूर डॉयलाग तो आपने जरूर सुना होगा, अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो कहा नहीं जा सकता. लेकिन नामी रिएल्टी शो बिग बॉस सिर्फ दो चीजों से ही चलता है. एक, रोज नए ड्रामों से और दूसरा सलमान खान से. देखा जाए सल्लू भाई जान के ज्यादातर फैंस तो शो में सलमान को देखने के लिए ही अपने टीवी सेट ऑन करते हैं.

big boss

Read : सुपरफ्लॉप हुई पहली फिल्म, 60 डांस बारों के चक्कर लगाकर बना बॉलीवुड का कामयाब सितारा

अपनी फेस वैल्यू को सलमान भी बखूबी समझते हैं इसलिए बिग बॉस सीजन-10 को होस्ट करने के लिए सलमान ने अपनी मौजूदा फीस में 30 फीसदी का इजाफा करने की फरमाइश की है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान को बिग बॉस सीजन-9 के एक एपिसोड के लिए 6-7 करोड़ रुपए दिए जाते थे. जबकि 30 प्रतिशत फीस बढ़ाने से ये आकंडा 10 करोड़ रुपए को पार कर जाएगा.

big boss 1

Read : सोशल बैरियर पर चोट करती हैं बॉलीवुड की ये 14 फिल्में

दूसरी तरफ शो की टीम का कहना है कि उन्हें सलमान की फीस में इजाफा करने से कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि सलमान की वजह से शो की टीआरपी में इजाफा होता है जिसकी वजह से उनकी फीस का पैसा वसूलना इतना भी भारी नहीं पड़ता. वहीं दूसरी ओर प्रोड्यूसर की मानें तो वो बिग बॉस के हर सीजन को शुरू करने से पहले होस्टिग करने के लिए किसी दूसरे स्टार की बजाय सलमान से ही बात करना पसंद करते हैं.  अब ‘बिग बॉस-10’ कितना कामयाब हो पाता है ये बात देखने वाली होगी. बहरहाल, सलमान की बात को इंडस्ट्री में यूं ही टालना किसी के लिए आसान नहीं है...Next

Read more

इस आर्टिफिसियल आईलैंड में शाहरुख खान का शानदार घर

रातों-रात दौलत, शोहरत और चाहत को पाकर भी आखिर क्यों लगाया मौत को गले इस बी-ग्रेड फिल्मों की अभिनेत्री ने

रोचक बातें: गुलजार केवल सफेद कपड़े ही क्यों पहनते हैं?