Menu
blogid : 319 postid : 851

“दबंग” के तानों से निकले "शीला" के आंसू

कैसे किसी के सामने अपने दिल की भड़ास निकाले कि सुनने वाला सिर्फ दिखावटी हंसी के कुछ न कर पाएं यह सीखना है तो सलमान से सीखें. पिछले शनिवार बिग बॉस के शो में मेहमान बनकर आई तीसमार खां की हिरोइन कैटरीना और उनकी निर्देशक फराह खान. शो में सलमान ने कैटरीना की इतनी बेइज्जती की कि शो खत्म होने के बाद कैटरीना के तो आंसु ही आ गए. शो में पहले तो सलमान ने कैटरीना को खूब नचाया फिर उन पर मानों तानों की बरसात कर दी.

सलमान ने अपने शो में कैटरीना को इतना छेड़ा कि उसके आंसू निकल पड़े और वो फूट-फूटकर रो पड़ी.  सलमान के तानों के कारण शो को बीच में ही रोक दिया गया.  कैटरीना को दोबारा मेकअप करवाना पड़ा और आखिरकार शो से उस हिस्से को हटा दिया गया जिसमें कैटरीना रो रही थी.

पूरे शो के दौरान सलमान बिलकुल अलग अंदाज में दिखे. कभी वह कैटरीना से सवाल पूछते तो दूसरे ही पल उन पर वादाखिलाफी का आरोप तक लगा देते. शो में सलमान ने कैटरीना की हिंदी  का भी खूब मजाक उड़ाया.

हद तो तब हो गई जब सलमान ने रणबीर और इमरान खान के साथ काम करने को लेकर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि और कितना नीचे गिरोगी. फराह ने शो के दौरान कहा कि सलमान और कैटरीना को जोड़ी बहुत अच्छी लगती है तो उस पर भी सलमान ने कैटरीना पर तानें मारते हुए कहा कि यह जानती है.

शो बेहद मनोरंजक रहा लेकिन लगता है कैटरीना को बात बहुत बुरी लगी और लगे भी क्यों न शो में ऐसा लग रहा था कि सलमान ने फिल्म की मार्केटिंग करने के लिए नहीं बल्कि कैटरीना का मजाक उड़ाने के लिए उन्हें बुलाया है. और इसीलिए वह पिछले दिनों सलमान के भाई सोहेल खान की बर्थ-डे पार्टी में नहीं गई.कैट को सोहेल की जन्मदिन पार्टी में बुलाया गया था मगर उन्होंने वहां न जाना ही बेहतर समझा.