Menu
blogid : 319 postid : 1519

नए सितारों के नए फंडे

एक जमाना था जब अभिनेता आपसी मनमुटाव के कारण वर्षों तक एक-दूसरे से बात नहीं करते थे और कइयों ने तो एक-दूसरे के साथ फिल्में करना ही बंद कर दिया. लेकिन यह अब गुजरा हुआ जमाना हो चुका है. आज के समय में बॉलिवुड के नए सितारे अपने साथ नए फंडे लेकर आए हैं.

Ranbir Kapoor and Imran Khanचाहे रणबीर कपूर हों या इमरान खान या प्रियंका और करीना, सभी अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ में आड़े नहीं आने देते.

बीते जमाने के अभिनेताओं की तरह वे उम्र भर दुश्मनी निभाने में यकीन नहीं करते. उन्हें पता है कि दुश्मनी का साइड इफेक्ट उनके कॅरियर को जरूर प्रभावित करेगा. साथ ही नई पीढ़ी के सितारे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में दूरी बनाकर रखना जानते हैं.

बीते दिनों रणबीर और इमरान के बीच छत्तीस का आंकड़ा था लेकिन रणबीर जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री बेहद छोटी दुनियां है. ऐसे में किसी के लिए दिल में कड़वाहट रखना उनके और उनके कॅरियर के लिए नुकसानदेह हो सकता है और उन्होंने इमरान खान की पार्टी में आने के न्यौते को सहर्ष स्वीकार भी किया.

दरअसल आमिर खान के कहने पर इमरान खान ने रणबीर कपूर को “डेल्ही बेली” के प्रीमियर पर आने का न्यौता दिया था और रणबीर ने बिना किसी हिचक के उस न्यौते को स्वीकार लिया. जब रणबीर स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे, तो इमरान ने अच्छे मेजबान की तरह रणबीर का स्वागत किया. रणबीर ने एक कदम आगे बढ़कर इमरान को गले लगाया और उन्हें डेल्ही बेली की सफलता की शुभकामनाएं दी.

ranbir-deepika_B_16_2_2011और इस पार्टी में सिर्फ रणबीर की दोस्ती इमरान से ही नहीं बल्कि दीपिका से भी हुई. पार्टी में दीपिका भी मौजूद थीं सो रणबीर ने उनसे भी दोस्ती का हाथ बढ़ा ही दिया.

बॉलिवुड की नई पीढ़ी प्रतियोगिता की वजह से बहुत जल्दी झगड़े तो कर लेती है लेकिन इस तरह की समझदारी दिखा वह साबित भी कर देती है कि आखिर यंग जनरेशन होने का क्या मतलब है? अगर आगे भी इसी तरह की दोस्ती की कहानियां चलती रहीं तो एक दिन दर्शकों को आमिर और अमिताभ या आमिर-शाहरुख की फिल्में जरूर देखने को मिलेंगी जिसका हिन्दी सिनेमा के दर्शकों को बरसों से इंतजार है.