Menu
blogid : 319 postid : 1393701

इतने में बिक रही है 2.0 की टिकट, पहली बार साउथ की फिल्म में नज़र आ रहे हैं अक्षय

बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म '2.0' आज रिलीज हो गई है, और फिल्म की एडवांस बुकिंग धमाकेदार रही है। फिल्म को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है। जबरदस्त स्टारकास्ट, धमाकेदार डायरेक्टर को देखकर लगता है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।
 


 

Shilpi Singh
Shilpi Singh29 Nov, 2018

 

14 भाषाओं में रिलीज हो रही है फिल्म
 


 

2.0' फिल्म आज 14 भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं। धर्मा और लाइका प्रोडक्शन मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। एआर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है।
 

रोबोट का सीक्वल है '2.0'
 


 

आपको बता दें कि '2.0' 2010 में रिलीज हुई फिल्म रोबोट का सीक्वल है। फिल्म में अक्षय कुमार क्रोमैन की भूमिका में हैं। रजनीकांत फिल्म में अपने किरदार को दोहराने वाले हैं. उनका फिल्म में डबल रोल होगा। एक साइंटिस्ट वसीकरण का और दूसरा रोबोट चिट्टी का। बता दें कि 550 करोड़ के साथ 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म है।  सबकी नजरें 2.0 पर टिकी हुई हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी।
 

1000-1500 की मिल रही है एक टिकट
 


 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरू जैसे शहरों में '2.0' को लेकर जबरदस्त क्रेज है। मुंबई में 2 हजार से 2200 रुपये तक टिकट का दाम पहुंच गया है। दिल्ली में 1450 से 1650 के बीच टिकट बिक रही है। कोलकाता में 1150 में टिकट बिक रहा है। वहीं, बेंगलुरू में 1000 रुपये तक टिकट बिक रहा है। मुंबई, दिल्ली और कोलकाता के बड़े बड़े सिनेमाघरों में इतनी महंगी टिकट बिक रही है लेकिन लोगों में फिल्म को लेकर दीवानगी ऐसी है कि इन्हे खरीदने से भी नहीं कतरा रहे।
 

शो शुरू होने से पहले बिके 1.3 मिलियन टिकिट
 


 

अब इसे रजनीकांत का लोगों के सिर पर चढ़ा खुमार न कहें तो क्या कहें, अब भला उनकी फिल्म का धमाल मच चुका है। आपको बता दें कि फिल्म का पहला शो शुरू होने से पहले तक इसके 1.3 मिलियन टिकिट बिक चुके हैं. मशहूर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है, उन्होंने लिखा है कि बुक माई शो नाम की वेबसाइट ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.3 मिलियन टिकिट बेच डाले थे। वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म ने तमिल रीजन में ‘बाहुबली’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से भी बेहतरीन एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ अब भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन एडवांस बुकिंग दर्ज कराने वाली फिल्म बन गई है।
 

पहली बार साउथ की फिल्म में नज़र आ रहे हैं अक्षय
 


 

2.0 से अक्षय कुमार पहली बार साउथ की फिल्म में नज़र आ रहे हैं। वो भी नेगेटिव रोल में। इस फिल्म में अक्षय कुमार ग्रे शेड रोल निभा रहें हैं। फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म साल 2010 में आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय स्टारर 'रोबॉट' की सीक्वल है। हालांकि 2.0 में ऐश्वर्या राय को कास्ट नहीं किया गया है।...Next
 

Read More:

राहुल महाजन ने 18 साल छोटी मॉडल के साथ की तीसरी शादी, टीवी पर रचा चुके हैं स्वयंवर

'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 का टीजर हुआ रिलीज, शादी का कार्ड भी हो रहा है वायरल

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में आएंगी कैटरीना कैफ, खुद रणवीर सिंह ने भेजा है न्यौता